24.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवघर : फांसी के फंदे से लटका मिला महिला का शव

देवघर में ससुरालवालों की प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता द्वारा सल्फास खाने के बाद इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत होने के मामले में जटाही मोड़ निवासी टुलटुल महथा के बयान पर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

देवघर के पाथरोल थाना क्षेत्र के रंगासिरसा गांव में फांसी लगाकर एक महिला द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. इसकी सूचना पर पाथरौल थाने की पुलिस पहुंची और मृतका रीना देवी के शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया. घटना के संबंध में मृतका रीना के चचेरे भाई वरुण कुमार ने बताया कि रात में किसी बात को लेकर जेठानी से लड़ाई हुई. इसके बाद रीना अपने कमरे के पंखे में फंदा डालकर फांसी लगा ली. खाना खाने के लिये बुलाये जाने पर वह आवाज नहीं दे रही थी. देखने के लिए ससुर पहुंचे, तो खिड़की से रीना फंदे में झूलती नजर आयी. यह सूचना मायके वालों सहित पुलिस को दी गयी. मायके वाले रीना की हत्या का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस दोनों बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

प्रताड़ना से तंग विवाहिता ने सलफास खाकर दे दी थी जान, प्राथमिकी दर्ज

देवघर में ससुरालवालों की प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता द्वारा सल्फास खाने के बाद इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत होने के मामले में जटाही मोड़ निवासी टुलटुल महथा के बयान पर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जिक्र है कि टुलटुल ने उक्त बयान 27 जनवरी को सदर अस्पताल में पुत्री के शव के सामने दिया था. चार साल पूर्व उसने पुत्री की शादी गिधनी निवासी दिवाकर महथा के साथ की थी.पिता का आरोप है कि ससुराल वालों व दामाद दिवाकर ने दो साल से गाली-गलौज कर बेटी को प्रताड़ित किया. इसी से तंग आकर उसने जान देने के लिए सल्फास खा ली. मामला दर्ज कर नगर थाने की पुलिस पड़ताल में जुटी है.

Also Read: देवघर से डिब्रूगढ़ वाया मोहनपुर-हंसडीहा चलेगी ट्रेन, फरवरी से परिचालन शुरू

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें