18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डदेवघर में बेखौफ घूम रहे हैं बदमाश, तीन दिनों में तीन हत्याएं

देवघर में बेखौफ घूम रहे हैं बदमाश, तीन दिनों में तीन हत्याएं

शहर में कुंडा और रिखिया थाना क्षेत्र में तीन दिनों में तीन हत्याओं से सनसनी फल गयी है. सोमवार को कुंडा थाना क्षेत्र के दुर्गापुर में एक घर के कमरे से 30 वर्षीय गुलजार नाम के युवक का शव बरामद किया था. गुलजार के सिर में गोली मारी गयी थी.

देवघर शहर से सटे रिखिया थाना क्षेत्र के भुरभुरा मोड़ के समीप ठेले पर चाट-गुपचुप बेचने वाले बुजुर्ग जग्गू राउत (64 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मृतक रिखिया थाना क्षेत्र के ही बलसरा गांव का रहनेवाला है. घटना दोपहर दो बजे की बतायी जा रही है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, चाट विक्रेता जग्गु राउत अपने घर से भुरभुरा मोड़ पर दुकान लगाने के लिए पहुंचे थे, तभी एक बाइक पर सवार दो युवक वहां पहुंचे और किसी बात पर बकझक होने लगा. इसके बाद पहले एक गोली मोरी, जिससे चाट दुकानदार गिर पड़े. इसके बाद फिर से दो गोली मारी गयी. इससे घटनास्थल पर ही जग्गू राउत की मौत हो गयी. उधर, घटना की खबर मिलते ही कॉलेज मोड़ पर ठेला दुकान लगाने जा रहे उनके बेटे रोहित राउत भागते हुए भुरभूरा मोड़ स्थित अपने पिता की दुकान पर पहुंचा तो पिता को खून से लथपथ पाया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रिखिया पुलिस ने उसे टोटो में उठा कर सदर अस्पताल भेज दिया, जहां ऑन डयूटी चिकित्सक ने ब्रॉट डेड घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में सुरक्षित रख लिया. पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा बरामद किया है.


तीन दिनों में तीन हत्याएं

शहर में कुंडा और रिखिया थाना क्षेत्र में तीन दिनों में तीन हत्याओं से सनसनी फल गयी है. सोमवार को कुंडा थाना क्षेत्र के दुर्गापुर में एक घर के कमरे से 30 वर्षीय गुलजार नाम के युवक का शव बरामद किया था. गुलजार के सिर में गोली मारी गयी थी. वहीं मंगलवार की सुबह रिखिया थाना क्षेत्र के बंधा-बैरागी टोला इलाके में महिला की हत्या कर दी गयी.

क्या कहते हैं एसडीपीओ

देवघर एसडीपीओ पवन कुमार ने कहा कि भुरभुरा मोड़ पर चाट विक्रेता जग्गु राउत की गोली लगने से मौत हुई है. घटनास्थल से तीन खोखा बरामद हुआ है. पुलिस अनुसंधान कर रही है कि किन परिस्थितियों में उन्हें गोली मारी गयी है, यह जांच का विषय है.

Also Read: देवघर : पॉलिटेक्निक के छात्र की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ खाली, विधायक रणधीर सिंह ने दी ये चेतावनी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें