25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जमशेदपुर : मानगो में क्रिश्चियन यूथ एसोसिएशन की क्रिसमस गैदरिंग में जुटे मसीही

फेमस अंजलि संतोष यू ट्यूबर डांसर ग्रुप और छोटे बच्चों के साथ नृत्य की प्रस्तुति दी. सांता क्लोज ने लोगों के बीच आकर गिफ्ट बांटे. इस अवसर पर अतिथि के रूप में उलीडीह थाना प्रभारी सोनू कुमार उपस्थित रहे.

जमशेदपुर : मानगो जवाहरनगर रोड नंबर छह स्थित कुटकुटडुंगरी में क्रिश्चियन यूथ एसोसिएशन मानगो द्वारा संत एंथोनी चर्च के सामने मंगलवार को क्रिसमस गैदरिंग का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की शुरूआत संत एंथोनी चर्च के फादर सुरेश मिंज ने प्रार्थना कर की. इसके बाद केक काटा गया. मुख्य वक्ता आलोक खाखा ने प्रभु यीशु के धरती पर आने के उद्देश्यों की विस्तार से जानकारी दी. रांची से आये अगापे द गॉस्पल बैंड के कलाकारों ने अपने गीतों की प्रस्तुति दी. सीएनआइ संत मार्क चर्च, जीइएलचर्च, संत एंथोनी चर्च के युवाओं ने भी अपने गीतों की प्रस्तुति दी.


नृत्य की प्रस्तुति हुई

फेमस अंजलि संतोष यू ट्यूबर डांसर ग्रुप और छोटे बच्चों के साथ नृत्य की प्रस्तुति दी. सांता क्लोज ने लोगों के बीच आकर गिफ्ट बांटे. इस अवसर पर अतिथि के रूप में उलीडीह थाना प्रभारी सोनू कुमार उपस्थित रहे. कार्यक्रम संयोजक जयंत लुगून ने सभी अतिथियों को पुष्प गुच्छ दे कर और शॉल ओढ़ाकर कर सम्मानित किया. मंच का संचालन व धन्यवाद ज्ञापन अमित तिर्की ने किया. कार्यक्रम को सफल बनाने में अल्विस होरो, साबन एक्का, रोहित कुजूर, इम्मानुएल हेंब्रम, अमित कच्छप, सन्नी टोप्पो, राजन कुजूर, बन्नी हांसदा, बिरसा पाड़ेया समेत काफी सदस्यों का अहम योगदान रहा.

Also Read: जमशेदपुर : अधिकतम व न्यूनतम पारा गिरा, मंगलवार की रात सबसे सर्द रही

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें