18.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड : चतरा में चाची ने 6 साल की भतीजी को पीट-पीटकर मार डाला, गिरफ्तार

चतरा में चाची ने अपनी 6 साल की भतीजी को पीट-पीटकर मार डाला. हत्या के बाद चाची ने शव को शॉल में बांधकर नदी के किनारे फेंक दिया था. पूछताछ में महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. बच्ची के रिश्तेदार सोभी गंझू ने थाना में हत्या का मामला दर्ज कराया.

चतरा, मो. तसलीम : चतरा सदर थाना क्षेत्र की मोकतमा पंचायत के हसौत गांव में चाची ने छह वर्षीय भतीजी पिंकी कुमारी को पीट-पीट कर मार डाला. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी चाची को गिरफ्तार कर लिया है. घटना बुधवार देर शाम की है. बताया जाता है कि पिंकी की हत्या करने के बाद चाची ने उसे शॉल में बांधकर पास में स्थित नदी के किनारे फेंक दिया और फिर बाद में वह बच्ची के लापता होने का हल्ला मचाने लगी. इसके बाद ग्रामीणों ने बच्ची की खोजबीन शुरू की, तो देखा कि नदी किनारे उसका शव पड़ा है. गुरुवार की अल सुबह बच्ची का शव घर लाया गया और इसकी जानकारी सदर पुलिस को दी गयी.

चाची के खिलाफ एफआईआर दर्ज

घटना की सूचना के बाद थाना प्रभारी शिव प्रकाश कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक खुशबू रानी व श्रीराम पंडित पहुंचे और बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इस संबंध में बच्ची की रिश्तेदार भुइयांडीह निवासी सोभी गंझू ने थाना में आवेदन देकर बच्ची की चाची बसंती देवी (पति लल्लू गंझू) के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. थाना प्रभारी ने बताया कि बसंती देवी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

बसंती ने पूछताछ में क्या बताया

ग्रामीणों ने बताया कि पिंकी की मां का निधन चार माह पहले हो गया था. उसके पिता कैलाश गंझू गुजरात में रह कर मजदूरी करते हैं. बच्ची चाची के पास ही रहती थी. हालांकि, बसंती देवी बच्ची को रखना नहीं चाहती थी. यही कारण है कि उसकी हत्या कर दी. बताया जाता है कि पूर्व में भी उसके साथ मारपीट किया जाता था. पूछताछ में बसंती ने पुलिस को बताया कि उसने बच्ची को पहले मुक्के से मारा. बाद लाठी से पिटाई की. इससे वह जमीन पर गिर गयी. फिर शॉल में बांध कर उसे नदी किनारे फेंक दिया.

Also Read: साहिबगंज : दाहू के करीबी सुबेश मंडल पर राजमहल थाने में हत्या का मामला दर्ज

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें