भाजपा सरकार ने किया है बैंक घोटाला, गरीबों से छिन गया रोजगार : बाबूलाल मरांडी

इटखोरी : जेवीएम द्वारा शुक्रवार को इटखोरी बाजार व करमा में पोल खोल हल्ला बोल,चोर मचाये शोर कार्यक्रम का आयोजन किया गया, इसे जेवीएम सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने संबोधित किया. उन्होंने आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जनता को सचेत करने आया हूं कि चुनाव का समय आ रहा है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 9, 2018 6:09 PM

इटखोरी : जेवीएम द्वारा शुक्रवार को इटखोरी बाजार व करमा में पोल खोल हल्ला बोल,चोर मचाये शोर कार्यक्रम का आयोजन किया गया, इसे जेवीएम सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने संबोधित किया. उन्होंने आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जनता को सचेत करने आया हूं कि चुनाव का समय आ रहा है. भाजपा दंगा कराकर पुनः सत्ता पर काबिज होने का प्रयास करेगी. इसलिए सभी को सचेत रहने की जरूरत है.

उन्होंने कहा कि यह सरकार झूठ बोलकर सत्ता में आयी, कई तरह का झूठा वादा किया. प्रत्येक वर्ष दो करोड़ बेरोजगार युवकों को रोजगार देने की बात कही थी. रोजगार तो नहीं दे सकी, उल्टे जीएसटी लागू कर कई लोगों को बेरोजगार बना दिया. मरांडी ने कहा कि यह सरकार भीख मांगने को भी रोजगार बताती है. यह कानून व संविधान को भी नहीं मानती. हर जगह मनमानी कर रही है.

उन्होंने भाजपा को केंद्र व राज्य से उखाड़ फेंकने का आह्वान किया. मरांडी ने कहा कि भाजपा जब सत्ता से बाहर थी तब महंगाई को डायन कहती थी. अब महंगाई उनकी डार्लिंग हो गयी है. हक मांगने वाले को डंडो से पिटती है. उन्होंने कहा कि बैंकों में पहले शून्य बैलेंस पर खाता खुलवाया, अब खाता में एक हजार रुपये जमा रखने की बात करती है.

उन्‍होंने कहा कि इनके शासन में बैंक खाता घोटाला भी हुआ है. गरीबों के पैसे से पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जब मैं सीएम था तो गांवो में स्कूल खुलवाया और अब रघुवर दास सभी स्कूलों को बंद करवा रही है. गैस कनेक्शन के नाम पर अंबानी व अडानी को लाभ पहुंचाया जा रहा है. इस सरकार को गरीबों के हालात की जानकारी भी नहीं है.

Next Article

Exit mobile version