प्रतापपुर में युवक की गोली मार कर हत्या

प्रतापपुर (चतरा) : जिले के जोगियारा पंचायत के गुरूडीह जंगल में अपराधियों ने हंटरगंज के चकला निवासी लोकनाथ महतो के पुत्र उपेंद्र कुमार को गोली मार कर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार, उपेंद्र के पिता अपने ससुराल बामी में रहकर खेतीबारी करते हैं. उपेंद्र अपनी बीमार नाना-नानी से मिलने गया था. रविवार देर शाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2018 2:15 AM
प्रतापपुर (चतरा) : जिले के जोगियारा पंचायत के गुरूडीह जंगल में अपराधियों ने हंटरगंज के चकला निवासी लोकनाथ महतो के पुत्र उपेंद्र कुमार को गोली मार कर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार, उपेंद्र के पिता अपने ससुराल बामी में रहकर खेतीबारी करते हैं. उपेंद्र अपनी बीमार नाना-नानी से मिलने गया था. रविवार देर शाम वह बाइक से घर लौट रहा था.
इस दौरान गुरूडीह जंगल में घात लगाये अपराधियों ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी. उपेंद्र चतरा के नमन बुद्धा विद्यालय में पढ़ाता था. मृतक के पिता ने थाना में तीन नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस निरीक्षक सुधीर चौधरी व थाना प्रभारी डोमन रजक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही हत्यारों को पकड़ा जायेगा. मालूम हो कि कुछ माह पूर्व इसी रास्ते में बामी गांव के सुरेंद्र महतो की भी हत्या कर दी गयी थी.

Next Article

Exit mobile version