आत्महत्या के लिए विवश करने वाले आरोपी पति को भेजा जेल

बोकारो : सेक्टर छह थाना पुलिस ने आत्महत्या के लिये विवश करने का मामला दर्ज कर सेक्टर छह ए आवास संख्या 3367 निवासी पति निरंजन कुमार को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया. घटना की प्राथमिकी मृतका विवाहिता खुशबू कुमारी के भाई नीरज कुमार ने दर्ज करायी है. मामले में खुशबू के पति निरंजन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 5, 2019 6:30 AM

बोकारो : सेक्टर छह थाना पुलिस ने आत्महत्या के लिये विवश करने का मामला दर्ज कर सेक्टर छह ए आवास संख्या 3367 निवासी पति निरंजन कुमार को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया. घटना की प्राथमिकी मृतका विवाहिता खुशबू कुमारी के भाई नीरज कुमार ने दर्ज करायी है. मामले में खुशबू के पति निरंजन कुमार व उसकी गोतनी अलका शर्मा को अभियुक्त बनाया गया है.

खुशबू का विवाह 30 अप्रैल 2018 को निरंजन के साथ हुआ था. विवाह के बाद गोतनी ने जमीन खरीदने के लिये सात लाख रुपये की मांग कर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. गोतनी के बहकावे में आकर पति निरंजन कुमार भी विवाहिता को प्रताड़ित करने लगा. तंग आकर खुशबू ने रविवार की रात अपने आवास में दुपट्टा से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मंगलवार को पुलिस ने खुशबू का अंतिम संस्कार उसके पति के हाथों कराया. इसके बाद उसको जेल भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version