फुसरो में बच्चों से भरी स्कूल वैन पलटी, बड़ी घटना टली, सभी बच्चे सुरक्षित

फुसरोः बेरमो थाना के फुसरो-सुभाष नगर हीरक रोड के पांच नंबर धौड़ा स्थित राकोमसं कार्यालय के समीप स्कूली बच्चों से भरी वैन असंतुलित होकर पलट गयी. वैन में सवार सभी बच्चे सुरक्षित हैं. एक बच्चे को हल्की चोट आयी है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि डीएवी पब्लिक स्कूल ढोरी से छुट्टी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 7, 2019 4:44 PM

फुसरोः बेरमो थाना के फुसरो-सुभाष नगर हीरक रोड के पांच नंबर धौड़ा स्थित राकोमसं कार्यालय के समीप स्कूली बच्चों से भरी वैन असंतुलित होकर पलट गयी. वैन में सवार सभी बच्चे सुरक्षित हैं. एक बच्चे को हल्की चोट आयी है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि डीएवी पब्लिक स्कूल ढोरी से छुट्टी के बाद सभी बच्चों को रोजाना की तरह वैन से घर लाया जा रहा था. तभी हीरक रोड पर राकोसमं कार्यालय के पास वैन असंतुलित होकर पलट गयी.

जिसके बाद वाहन चालक और स्थानीय लोगों ने मिलकर वैन में सवार सभी बच्चों को निकाला. एक दूसरे वाहन की मदद से बच्चों को घर पहुंचाया गया. घटना के बाद सभी बच्चे सहमे हुए थे. वैन में डीएवी पब्लिक स्कूल के 20 से 25 बच्चे सवार थे. सभी बच्चे सुभाष नगर, जवाहर नगर, अमलो आदि जगहों के थे. वैन सुभाष नगर निवासी शशिकांत पांडेय की बतायी जा रही है.

वाहन चालक का नाम लखन बताया जा रहा है. इस घटना में जान माल का नुकसान नहीं हुआ है. वाहन का एक हिस्सा छतिग्रस्त हो गया है. घटना की जानकारी पाकर बेरमो पुलिस, फुसरो नप अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, पूर्व अध्यक्ष नीलकंठ रविदास, वार्ड पार्षद रंजीत कुमार, प्रतिनिधि सिकंदर ठाकुर, उमेश रवि, नप कर्मी राजीव रंजन कुमार, जेइ राजेश गुप्ता, बच्चों के अभिभावक और स्थानीय लोग पहुंचे हुए थे.

Next Article

Exit mobile version