Jharkhand : बोकारो में गोमिया के युवक की हत्या

गोमिया: बोकारो जिला के गोमिया प्रखंड अंतर्गत तुलबुल ग्राम पंचायत के चैलिया टांड ग्राम निवासी और केवट पंचायत समिति के सदस्य हेमंत केवट के इकलौते पुत्र की बोकारो में हत्या कर दी गयी है. अज्ञात अपराधियों ने हेमंत के बेटे की हत्या की है. युवक का शव बोकारो के टुपकाडीह स्थित रेलवे लाइन के किनारे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2018 10:23 AM

गोमिया: बोकारो जिला के गोमिया प्रखंड अंतर्गत तुलबुल ग्राम पंचायत के चैलिया टांड ग्राम निवासी और केवट पंचायत समिति के सदस्य हेमंत केवट के इकलौते पुत्र की बोकारो में हत्या कर दी गयी है. अज्ञात अपराधियों ने हेमंत के बेटे की हत्या की है.

युवक का शव बोकारो के टुपकाडीह स्थित रेलवे लाइन के किनारे पड़ामिला. शव को बालीडीह पुलिस ने जब्त कर अत्यंपरीक्षण के लिए बोकारो भेज दिया गया है.

सूत्रोंके अनुसार, युवक को धारदार हथियार से मारा गया है. युवक का दाहिना पैरऔरबायां हाथ कटा हुआ है. सिर में गंभीर चोटें हैं. युवक का नाम जयदेव केवट उर्फ प्रकाश केवट (19) है.

मृतक के आश्रित परिवार से मिली जानकारी के अनुसार, जयदेव केवट तांतरी मानगो केवट टोला में अपने नाना धनेश्वर केवट के यहां रहकर खुटरी पोलिटेक्निकमेंजूनियर इंजीनियरिंग की पढ़ाई करता था.

युवक 18 अक्तूबर से लापता था. 19 अक्तूबर को बालीडीह पुलिस ने रेलवे लाइन के किनारे से स्थानीय लोगों की सूचना पर शव को जब्त किया.

बताया जाता है कि 18 अक्तूबर को किसी ने फोन करके जयदेव को बुलाया था. घर से निकलने के बाद वह लौटा नहीं. शाम तक उसके वापस नहीं आने पर परिवार के सदस्यों ने उसकी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला.

परिवार के किसी सदस्य के व्हाट्सएपपर अगले दिन सूचना दी कि टुपकाडीह रेलवे लाइन के किनारे एक शवमिलाहै, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

किसी अनहोनी की आशंका के बीच परिजन शव को देखने वहां पहुंचे. शव देखते ही उनके होश उड़ गये. यह शव उनके जयदेव का ही था.

मृतक के पिता हेमंत केवट व चाचा मुरली केवट ने बोकारो के पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि उनके बच्चे के हत्यारे का पुलिस जल्द से जल्द पता लगाये और उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलवाये. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version