नेशनल इंटर डीपीएस फुटबॉल के लिए डीपीएस बोकारो चयनित, सर्वाधिक छह गोल करने पर शिवानंद को मिला ”गोल्डेन बूट”

बोकारो : डीपीएस धालीगांव, असम में हाल ही में संपन्न इंटर डीपीएस फुटबॉल प्रतियोगिता में सेकेंड रनर बनकर डीपीएस बोकारो की टीम ने राष्ट्रीय स्पर्द्धा के लिए क्वालीफाई कर लिया है. डीपीएस बोकारो के शिवानंद ने इस टूर्नामेंट में सर्वाधिक छह गोल दागे. इस प्रदर्शन के लिए ‘गोल्डेन बूट’ प्रदान किया गया. विजेताओं को पुरस्कार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2018 6:20 AM
बोकारो : डीपीएस धालीगांव, असम में हाल ही में संपन्न इंटर डीपीएस फुटबॉल प्रतियोगिता में सेकेंड रनर बनकर डीपीएस बोकारो की टीम ने राष्ट्रीय स्पर्द्धा के लिए क्वालीफाई कर लिया है. डीपीएस बोकारो के शिवानंद ने इस टूर्नामेंट में सर्वाधिक छह गोल दागे. इस प्रदर्शन के लिए ‘गोल्डेन बूट’ प्रदान किया गया. विजेताओं को पुरस्कार स्वरूप मोमेंटो व प्रमाण-पत्र प्रदान किया गया.
टूर्नामेंट में डीपीएस टीम में शिवानंद, मयंक, अमरेश्वर, आयुष आनंद, रघुनाथ, अमरीश, अमन सिंह, प्रणव प्रांजल, शुभम, आर्यन साह, कुमार प्रियांशु, अंकित, वर्णित, नमन सिंह, अमरदीप व आकाश शामिल थे. कोच ब्रजेश कुमार सिंह व टीम मैनेजर रोहित रंजन थे. डीपीएस बोकारो की निदेशक व प्राचार्या डॉ हेमलता एस मोहन ने राष्ट्रीय स्पर्धा में बेहतर प्रदर्शन के लिए टीम को शुभकामना दी.

Next Article

Exit mobile version