1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. siwan criminals shot a man while going to in laws house in panic after accident

सिवान में बेखौफ अपराधियों ने ससुराल जा रहे युवक को मारी गोली, घटना के बाद दहशत का माहौल

सिवान में बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक के ससुराल जाने के दौरान रास्ते में हुआ यह हादसा. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फायरिंग
फायरिंग
सोशल मीडिया

सिवान के हसनपुरा में उसरी टाड़ी मुख्य मार्ग व एमएच नगर थाना के शेखपुरा रौजा चिमनी मोड़ के समीप बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया.

ससुराल जा रहा था युवक

घायल युवक रघुनाथपुर थाने के पंजवार गांव निवासी क्यूम खान का 32 वर्षीय पुत्र एकराम खान उर्फ मुन्ना खान है. युवक अपने घर पंजवार से बाइक से ससुराल एमएच नगर थाना के सेमरी गागल खां के टोला निवासी ससुर मेराज खान के घर आ रहा था. तभी बाइक पर सवार तीन सशस्त्र अपराधियों ने गोली मार दी.

सूनसान जगह देखकर मारी गोली 

घायल ने बताया कि अपराधी दूर से ही मेरा पीछा करते हुए आ रहे थे. उक्त सूनसान जगह देखकर आगे आकर गोली मार दिया. गोली लगने के बाद घायल अवस्था में किसी तरह से भागकर एक घर में जाकर अपनी जान बचाई. जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना व पीड़ित युवक के ससुराल वालों को दिया.

कमर में गोली लगी

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना स्थल पहुंच कर स्थानीय ग्रामीणों की सहयोग से आनन-फानन में युवक को उपचार के लिए सीवान सदर अस्पताल ले गयी. युवक को कमर के ऊपर दाहिने हिस्से में गोली लगी है. जहां चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया.

युवक के साली का होने वाला है निकाह 

बताया जा रहा है घायल युवक के साली की 28 मई को निकाह होने वाली है. जिसको ले घायल की पत्नी यहीं मायके में थी. घटना के दिन घायल एकराम खान रघुनाथपुर स्थित इलेक्ट्रिक की दुकान बंद कर अपने घर पंजवार आ कर सेमरी गागल खां के टोला के लिए चल दिया.

पीड़ित तरफ से आवेदन नहीं

घायल के अनुसार हरनाथपुर गांव के समीप एहसास हुआ कि कोई बाइक चालक मेरा पीछा कर रहा है. फिर सोचा कि बरात के लोग होंगे. तभी उक्त जगह पर सुनसान जगह देखकर गोली मार कर भाग गये. इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी तक पीड़ित तरफ से आवेदन नहीं आया है. आवेदन प्राप्त होते ही मामले की जांच की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें