दरौंदा में बोले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, विकसित राज्य बनने की ओर अग्रसर है बिहार

सीवान/पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को उपचुनाव में एनडीए उम्मीदवारों के समर्थन में दरौंदा, किशनगंज और समस्तीपुर में सभाओं को संबोधित किया. तीनों सभाओं में उनके साथ केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी मौजूद थे. दरौंदा विधानसभा उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी अजय कुमार सिंह के पक्ष में राजकीयकृत मध्य विद्यालय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2019 7:44 AM
सीवान/पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को उपचुनाव में एनडीए उम्मीदवारों के समर्थन में दरौंदा, किशनगंज और समस्तीपुर में सभाओं को संबोधित किया.
तीनों सभाओं में उनके साथ केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी मौजूद थे. दरौंदा विधानसभा उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी अजय कुमार सिंह के पक्ष में राजकीयकृत मध्य विद्यालय बगौरा के मैदान में आयोजित सभा में सीएम ने कहा कि बिहार पिछड़े राज्य से विकसित राज्य बनने की ओर अग्रसर है.
इसके लिए सरकार अपना काम कर रही है. न्याय के साथ विकास की परिकल्पना को दोहराते हुए उन्होंने कहा कि समाज के वंचित लोगों का विकास हमारा ध्येय है. उन्होंने अजय सिंह को एनडीए का सर्वमान्य प्रत्याशी बताते हुए कहा कि कुछ लोग अखबारों में सुर्खियां बटोरने के लिए बयानबाजी कर रहे हैं.
वहीं, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एनडीए के टूटने की अटकलों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जैसे एनडीए गठबंधन भी अटल है. लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने कहा कि बिहार की बागडोर 14 वर्षों से नीतीश कुमार के हाथ में है और इनके शासनकाल में भ्रष्टाचार शब्द का जैसे लोप हो गया है. मौके पर सीवान की सांसद कविता सिंह, नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार, समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह आदि उपस्थित रहे.

Next Article

Exit mobile version