सीवान में दो व्यवसायियों से लूट, पिता-पुत्र को मारी गोली

सीवान : अपराधियों ने शनिवार को दो आभूषण व्यवसायियों को निशाना बनाया. अपराधियों ने आभूषण की दुकान में लूटपाट का विरोध करने पर पिता-पुत्र को गोली मार दिया, जिससे वे जख्मी हो गये. साथ ही भागने के दौरान बम भी फेंके, जिससे दुकान मालिक के नाती व कर्मी भी घायल हो गये. इससे आक्रोशित लोगों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 23, 2019 8:15 AM
सीवान : अपराधियों ने शनिवार को दो आभूषण व्यवसायियों को निशाना बनाया. अपराधियों ने आभूषण की दुकान में लूटपाट का विरोध करने पर पिता-पुत्र को गोली मार दिया, जिससे वे जख्मी हो गये. साथ ही भागने के दौरान बम भी फेंके, जिससे दुकान मालिक के नाती व कर्मी भी घायल हो गये. इससे आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया.
इधर, दूसरी घटना में शुक्रवार की देर रात सीवान जंक्शन से घर लौट रहे दो आभूषण व्यवसायियों को बाइक सवार तीन अपराधियों ने साढ़े छह लाख के गहने लूट लिये. जानकारी के अनुसार, शनिवार की दोपहर असांव थाना क्षेत्र के शिवपुर सकरा बाजार में स्थित प्रिया ज्वेलर्स पर अपराधियों ने धावा बोल दिया. चार की संख्या में हथियार से लैस अपराधी दुकान में घुस कर लूटपाट करने लगे. यह देख व्यवसायी दीनानाथ का पुत्र सर्वेश सोनी ने विरोध किया, तो अपराधियों ने गोली मार दी.
उधर, शुक्रवार की देर रात कसेरा टोली निवासी अजय कुमार सोनी उर्फ छोटू दोस्त मोनू कुमार सोनी के साथ रात के करीब डेढ़ बजे जनसाधारण एक्सप्रेस से सीवान जंक्शन पर उतरे. दोनों व्यवसायी बनारस से आभूषण की खरीदारी कर वापस लौट रहे थे. रात के करीब दो बजे रिक्शा से जा रहे थे कि अपराधियों ने आभूषण से भरे बैग को छीन लिया.

Next Article

Exit mobile version