लालू यादव ने किया स्वीकार, कहा- शहाबुद्दीन से जेल के अंदर फोन पर हुई थी बात

सीवान : शहर के दारोगा राय कॉलेज में रविवार को आयोजित सभा में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर प्रहार किया. मंच पर अपने संबोधन के क्रम में लालू प्रसाद यादव ने पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन मंडल कारा के अंदर फोन से हुई बातचीत की बात स्वीकार की. उन्होंने कहा कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 13, 2017 3:57 PM

सीवान : शहर के दारोगा राय कॉलेज में रविवार को आयोजित सभा में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर प्रहार किया. मंच पर अपने संबोधन के क्रम में लालू प्रसाद यादव ने पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन मंडल कारा के अंदर फोन से हुई बातचीत की बात स्वीकार की. उन्होंने कहा कि शहाबुद्दीन से उनकी टेलीफोनिक बातचीत सीवान में हुई कई घटनाओं को लेकर हुई थी. पड़ोसी जिले में भी हुए उपद्रव पर हमारी बात हुई थी.

मंच पर सभा को संबोधित करते हुए राजद सुप्रीमो ने कहा कि सीवान व गोपालगंज में रामनवमी के दौरान हुए उपद्रव को शहाबुद्दीन ने फोन किया. उन्होंने फोन पर ही जानकारी देते हुए कहा था कि यहां सब कुछ ठीक-ठाक नहीं है. चंद सेकेंड में दंगे भड़क जा रहे हैं. उन्होंने सीवान एसपी सौरव कुमार शाह की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा किया था. इसके बाद मेरी व शहाबुद्दीन बात को ले पूरे प्रदेश में ऐसी आलोचना हुई थी, जैसे हम दोनों ने पाप कर दिया हो. कइयों ने तो यहां तक कह दिया था कि लालू ने एक अपराधी से बात की है. यहीं नहीं एक इलेक्ट्रानिक मीडिया वालों ने इसे खूब प्रचारित भी किया था. शहाबुद्दीन ने मुझे फोन कर सीवान व पड़ोसी जिले में हो रहे उपद्रव पर चिंता जताते हुए इसके निदान की दिशा में आवश्यक कदम उठाने की बात कही थी. इसके बाद मैंने खुद पुलिस पदाधिकारियों से इस संबंध में बात भी की थी.

Next Article

Exit mobile version