सीतामढ़ी : पटना से जनकपुर जा रही बस पलटी, एक दर्जन यात्री जख्मी

सीतामढ़ी : बिहारमें सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच-77 पर कोआही चौक के समीप गुरुवार की सुबह पटना से जनकपुर जा रही भारत-नेपाल बस सेवा की बस (बीआर 06पीबी 0151 ) कोआही चौक के समीप पलट गयी. उस पर सवार एक दर्जन यात्री जख्मी हो गये, उन्हें स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर भेजा गया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 11, 2019 7:20 PM

सीतामढ़ी : बिहारमें सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच-77 पर कोआही चौक के समीप गुरुवार की सुबह पटना से जनकपुर जा रही भारत-नेपाल बस सेवा की बस (बीआर 06पीबी 0151 ) कोआही चौक के समीप पलट गयी. उस पर सवार एक दर्जन यात्री जख्मी हो गये, उन्हें स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर भेजा गया. सूचना मिलते ही सीओ अश्विनी कुमार व महिंदवारा थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार सुमन पुलिस बल के साथ पहुंच कर छानबीन की.

थानाध्यक्ष ने बताया कि जख्मी यात्रियों में सुरसंड थाना क्षेत्र के भभुआ निवासी अली अंसारी के पुत्र सलीम अंसारी, सोनबरसा थाना क्षेत्र के सुपाना निवासी रामबहादुर राय के पुत्र संतोष कुमार, नेपाल के मोहथी, गौशाला निवासी इंदल महतो के पुत्र श्याम किशोर महतो, सोनबरसा सुपाना के रोधी साह के पुत्र छोटन कुमार, सुरसंड भभुआ के कुर्बान अंसारी की पत्नी मोनिमा खातून, सुरसंड भभुआ के सलीम अंसारी के पुत्र मोती अंसारी व सलीम अंसारी की पत्नी मॉलीमा खातून, रीगा कुशमारी के कमलदेव महतो की पत्नी ललिता देवी व कमलदेव महतो के पुत्र राहुल कुमार समेत अन्य शामिल हैं. दुर्घटना के बाद कुछ देर के लिए एनएच 77 पर यातायात बाधित हो गया. क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त बस को सड़क से हटाया गया, उसके बाद यातायात चालू हो सका.

Next Article

Exit mobile version