जवान की मौत से गांव में मातम

रीगा : प्रखंड क्षेत्र के रीगा प्रथम पंचायत अंतर्गत रामनगर का रहने वाले असम राइफल्स के जवान भोला महतो की मौत शनिवार को हार्ड अटैक होने से हो गयी. रामनगर निवासी जगरनाथ महतो का सबसे छोटा भोला नागालैंड के तुग तांग जिले में सोनू काटी सेना हेड क्वार्टर में ड्यूटी पर तैनात था. एकाएक तबीयत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 1:09 AM

रीगा : प्रखंड क्षेत्र के रीगा प्रथम पंचायत अंतर्गत रामनगर का रहने वाले असम राइफल्स के जवान भोला महतो की मौत शनिवार को हार्ड अटैक होने से हो गयी. रामनगर निवासी जगरनाथ महतो का सबसे छोटा भोला नागालैंड के तुग तांग जिले में सोनू काटी सेना हेड क्वार्टर में ड्यूटी पर तैनात था. एकाएक तबीयत खराब हो गयी आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां भोला को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. भोला काफी सरल स्वभाव का मिलनसार व्यक्ति था. जिसके कारण गांव में काफी लोकप्रिय था. जब कभी छुट्टी पर आता सबों से मिलता जुलता था.

भोला की शादी सोनबरसा थाना अंतर्गत लक्ष्मीपुर गांव में हुई थी. सोमवार को भोला का शव पहुंचते ही गांव में मातम पसर गया. पत्नी अनीता देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. 12 वर्ष का एक मात्र पुत्र हर्ष कुमार का विलाप सुनकर सबों की आंखें नम हो रही थी.

समाचार लिखे जाने तक भोला का शव पैतृक गांव रामनगर में नहीं पहुंचा था. पूरे गांव में शोक का माहौल है. स्थानीय विधायक अमित कुमार टुना भी पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दे रहे थे.

Next Article

Exit mobile version