पुत्री को बेचने आये पिता का विरोध किया तो बेरहमी से पीटा

शेखपुरा : अरियरी के महुली ओपी अंतर्गत अफरडीह गांव में 15 साल से फरार पिता जब वापस लौटा तब दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले अपनी पुत्री को बेचने कि साजिश करने लगा.इस दौरान पुत्री को जबरन अपने साथ ले जाने के लिए आये पिता का विरोध किया तो आरोपित पिता ने बेरहमी से छात्रा की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2017 12:41 AM

शेखपुरा : अरियरी के महुली ओपी अंतर्गत अफरडीह गांव में 15 साल से फरार पिता जब वापस लौटा तब दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले अपनी पुत्री को बेचने कि साजिश करने लगा.इस दौरान पुत्री को जबरन अपने साथ ले जाने के लिए आये पिता का विरोध किया तो आरोपित पिता ने बेरहमी से छात्रा की पिटाई कर दी. छात्रा गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराई गई है.

इस घटना को लेकर महुली ओपी प्रभारी ने मामले की छानबीन शुरु कर दिया है.
इस बाबत पीड़ित वह उच्च विद्यालय सोहदी में दसवीं कक्षा की छात्रा व पीड़ित मां ने बताया कि करीब 15 साल पूर्व ही आरोपित पिता गोपाल मिस्त्री जमुई के जगदीशपुर गांव में दूसरी शादी रचायी और 3 पुत्र और तीन पुत्री का बोझ पत्नी के कंधों पर छोड़ गए. अचानक 15 साल बाद जब आरोपी पिता गांव पहुंचा तो दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली अपनी पुत्री को जबरन अपने साथ ले जाना चाह रहा था.
जबकि छात्रा अपनी मां के साथ रहने की जिद कर रही थी. इसी दौरान जब दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ तो आरोपी पिता ने साफ लहजे में छात्रा को बेचने के लिए सौदा तय करने की बात कही और नहीं जाने पर मां-बेटी की हत्या कर देने की धमकी दी. पीड़ित परित्यक्ता ने बताया कि आरोपी पति गोपाल मिस्त्री बोरिंग प्लांट का संचालन करता है तथा अपराधिक प्रवृत्ति के होने के कारण तीन शादियां करने के बाद भी चौथी महिला के साथ जीवन यापन कर रहा है.
पीड़ित परित्यक्ता ने यह भी कहा कि पहले भी उक्त आरोपी अपने ही बड़ी पुत्री को बेचने की कोशिश कर चुका है. परित्यक्ता महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि तकरीबन 20 बार परिवारिक कलह का मुकदमा के लिए आवेदन दिया लेकिन हर बार स्थानीय पुलिस ने समझौते का दबाव देकर मामले को रफा दफा कर दिया. इस घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से पीड़ित छात्रा एवं परिवार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़ित परित्यक्ता ने बताया कि उसकी बड़ी पुत्री पीड़ित छात्रा की शादी के लिए रिश्ता लगा रही थी.
इसी क्रम में बुधवार को शादी लगाने की खबर पर आरोपी पिता अफरडीह गांव पहुंचा और घटना को अंजाम दिया. इधर माली ओपी प्रभारी राम कुमार ने बताया कि महिला का फर्द बयान लेते हुए मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version