चेवाड़ा ने टीटीसी मखदुमपुर को तीन विकेटों से हराया

शेखपुरा : बिहार क्रिकेट संघ द्वारा निबंधित शेखपुरा जिला क्रिकेट संघ द्वारा संचालित जिला क्रिकेट लीग के दूसरे चरण का प्रथम मैच आजाद मैदान में हुआ. संघ के सचिव गंगा कुमार यादव एवं अध्यक्ष मदन लाल ने बताया कि मंगलवार को सीसी चेवाड़ा ने टीटीसी मखदुमपुर को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेटों से हरा दिया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2020 2:05 AM

शेखपुरा : बिहार क्रिकेट संघ द्वारा निबंधित शेखपुरा जिला क्रिकेट संघ द्वारा संचालित जिला क्रिकेट लीग के दूसरे चरण का प्रथम मैच आजाद मैदान में हुआ. संघ के सचिव गंगा कुमार यादव एवं अध्यक्ष मदन लाल ने बताया कि मंगलवार को सीसी चेवाड़ा ने टीटीसी मखदुमपुर को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेटों से हरा दिया.

क्रिकेट मैच का उद्घाटन लोजपा जिलाध्यक्ष मो इमाम गजाली ने किया. इस जीत के साथ चेवाड़ा की टीम सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गयी. टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीसीसी ने ऋषि राज के 34, मणिकांत 32 एवं राजकुमार के 17 रनों की मदद से 28 ओवरों में 134 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया. चेवाड़ा की ओर से अमन ने 17 रनों पर 03, प्रह्लाद 23 रनों पर दो एवं मुकेश ने 23 रनों पर दो विकेट लिये.
मैच जीतने के लिए चेवाड़ा को निर्धारित 30 ओवरों में 135 रनों की दरकार थी. इसके लिए सकलैन 55, मुकेश 14 रन एवं अतिरिक्त 40 रनों की मदद से 28 ओवरों में 07 विकेट पर 135 रन बना कर मैच जीत लिया. टीसीसी की ओर से विभूति ने 21 रन पर 03 एवं मणिकांत ने 12 रन पर 02 विकेट प्राप्त किये. चेवाड़ा के सकलैन को संदीप मेडिको की ओर से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया. अंपायर का काम मधु और मिथलेश द्वारा किया गया.

Next Article

Exit mobile version