हथियार दिखा छीनी बाइक, दो धराये

शेखपुरा : जखराजस्थान के समीप कच्ची रोड में दिनदहाड़े बदमाशों ने हथियार दिखाकर एक युवक से बाइक छीन लिया व फायरिंग भी की. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए लूटी गयी बाइक को बरामद कर लिया व दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि, अन्य बदमाश भागने में सफल रहे. बताया जाता है कि चेवाड़ा प्रखंड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 7:01 AM

शेखपुरा : जखराजस्थान के समीप कच्ची रोड में दिनदहाड़े बदमाशों ने हथियार दिखाकर एक युवक से बाइक छीन लिया व फायरिंग भी की. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए लूटी गयी बाइक को बरामद कर लिया व दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि, अन्य बदमाश भागने में सफल रहे.

बताया जाता है कि चेवाड़ा प्रखंड के कुशोखर गांव निवासी राकेश अपनी बाइक से शेखपुरा बाजार आया था. वापस लौटने के क्रम में जखराजस्थान से कुछ दूर आगे कच्ची रोड के समीप हथियार से लैस चार युवकों ने उसे घेर लिया और बाइक छीन ली.

इसी क्रम में युवक ने दो बदमाशों को पकड़ लिया, परंतु तब तक दो अन्य बदमाश उसकी बाइक छीनकर वहां से भाग निकले. बताया जाता है कि घटना के दौरान युवक की पकड़ से बचने के लिए बदमाशों ने फायरिंग की और फिर वहां से खंधे में भाग निकले.
जानकारी होते ही टाउन थाने की पुलिस बदमाशों को पकड़ने में जुट गयी. नतीजा कुछ समय बाद ही लूटी गयी बाइक बरामद हो गयी. बताया जाता है कि बाइक लेकर भागे बदमाश किसी स्थान पर बाइक को छोड़ दिया और फिर वहां से भाग निकले. वहीं खंधे की ओर भागे दो अन्य बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि बदमाशों के पास से हथियार भी बरामद की गयी है.

Next Article

Exit mobile version