एक ही रात में छह दुकानों से चोरी

बरबीघा/अरियरी : रविवार की रात जिले के दो प्रखंडों में चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया गया. बरबीघा के पुनेसरा और अरियरी के महुली बाजार में चोरी की घटना घटी. बरबीघा के पुनेसरा रोड बिजली ऑफिस के समीप चोरों ने आधे दर्जन दुकानों में चोरी की. इस दौरान चंदन मेडिकल दुकान को चोरों ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2020 7:49 AM

बरबीघा/अरियरी : रविवार की रात जिले के दो प्रखंडों में चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया गया. बरबीघा के पुनेसरा और अरियरी के महुली बाजार में चोरी की घटना घटी. बरबीघा के पुनेसरा रोड बिजली ऑफिस के समीप चोरों ने आधे दर्जन दुकानों में चोरी की. इस दौरान चंदन मेडिकल दुकान को चोरों ने निशाना बनाते हुए वहां से दो लाख की चोरी की. पीड़ित दुकानदार पुरुषोत्तम कुमार ने बताया कि चोरी के कारण उनके समक्ष विकट परिस्थिति उत्पन्न हो गयी है.

मेडिकल स्टोर के अलावा लक्की जेनरल स्टोर सुबोध कुमार के यहां से तीन हजार, जितेंद्र किराना स्टोर के कलमदान से दो हज़ार, राजेश किराना दुकान के कलमदान से चार हजार, क्वालिटी जनरल स्टोर के कलमदान से दो हजार और एक मोबाइल की चोरी हुई.
इसी तरह स्टेट बैंक के समीप फैंसी फर्नीचर की दुकान से करकट तोड़कर कलमदान से पांच हजार रुपये चोरों ने उड़ा लिया. अरियरी के महुली ओपी क्षेत्र के महुली बाजार स्थित गल्ला दुकान में चोरों द्वारा सेंधमारी कर हजारों रुपये के गल्ला व अन्य सामान रविवार की रात चोरी कर ली.
इस संबंध में स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता डॉ अरविंद कुमार ने बताया कि रात्रि में गल्ला व्यवसायी मुकेश यादव कमालपुर गांव निवासी व वहीं जमुई जिले के हैदर गांव के कलेश्वर यादव दोनों व्यवसायी अपनी-अपनी दुकानें बंद कर घर वापस चले गये थे. सुबह में देखा कि दुकान के पीछे की दीवार टूटी हुई है और गल्ला सहित कई सामान की चोरी कर ली गयी है. घटना से आक्रोशित कारोबारियों ने दुकानें बंद रखीं.

Next Article

Exit mobile version