बैठक की अनदेखी पर अधिकारी का मोबाइल जब्त

शेखपुरा : मानव शृंखला में जिले के कई अधिकारियों द्वारा बरती जा रही सुस्ती को लेकर जिलाधिकारी इनायत खान ने कड़ा तेवर अपनाया है. जल, जीवन और हरियाली के साथ साथ नशा मुक्ति और दहेज निषेध को लेकर 19 जनवरी को पूरे राज्य में मानव शृंखला बनाया जाना है. जिलाधिकारी सोमवार को मानव श्रृंखला की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2020 7:46 AM

शेखपुरा : मानव शृंखला में जिले के कई अधिकारियों द्वारा बरती जा रही सुस्ती को लेकर जिलाधिकारी इनायत खान ने कड़ा तेवर अपनाया है. जल, जीवन और हरियाली के साथ साथ नशा मुक्ति और दहेज निषेध को लेकर 19 जनवरी को पूरे राज्य में मानव शृंखला बनाया जाना है. जिलाधिकारी सोमवार को मानव श्रृंखला की तैयारी को लेकर बैठक आयोजित की थी.

बैठक में कई अधिकारियों को जहां जमकर फटकार लगायी. वहीं दूसरी ओर लगभग एक दर्जन अधिकारियों का वेतन बंद करने का आदेश दिया है. बैठक के दौरान जिला योजना अधिकारी विजय कुमार द्वारा अपना मोबाइल चलाये जाने को गंभीरता से लेते हुए मोबाइल को जब्त करने का आदेश दिया. पूरे बैठक चलने तक मोबाइल जब्त कर लिया.
बैठक में डीएम ने डीटीओ शशि शेखरम को भी फटकार लगायी. डीपीओ सतीश प्रसाद सिंह का भी वेतन बंद कर दिया गया है. ज्ञात हो कि 19 जनवरी को 11:30 बजे पूर्वाह्न से 12:00 बजे मध्याह्न तक इस महा अभियान में शामिल होकर मानव शृंखला का निर्माण करें. 144 किलोमीटर में बनने वाली मानव शृंखला के निर्माण के लिए विशेष निदेश दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version