सीएम नीतीश कुमार आज विकास योजनाओं का करेंगे शिलान्यास और उद्घाटन

शेखपुरा : सीएम नीतीश कुमार की शनिवार को शेखपुरा जिले के मटोखर दह में तय जल-जीवन-हरियाली यात्रा की तैयारी को अंतिम रूप दे दिया गया है. मुख्यमंत्री के आगमन से एक दिन पूर्व शुक्रवार को पूरे दिन मटोखर दह पर विभिन्न अधिकारियों का जमावड़ा लगा रहा. सीएम के आगमन से पहले तक वहां चल रहे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 28, 2019 8:03 AM

शेखपुरा : सीएम नीतीश कुमार की शनिवार को शेखपुरा जिले के मटोखर दह में तय जल-जीवन-हरियाली यात्रा की तैयारी को अंतिम रूप दे दिया गया है. मुख्यमंत्री के आगमन से एक दिन पूर्व शुक्रवार को पूरे दिन मटोखर दह पर विभिन्न अधिकारियों का जमावड़ा लगा रहा. सीएम के आगमन से पहले तक वहां चल रहे सभी विकास कार्यों को पूरा किये जाने को लेकर विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मी भाग-दौड़ करते रहे. इस दौरान जिला प्रभारी मंत्री श्रवण कुमार भी वहां पहुंचे और चल रहे विभिन्न कार्यों का जायजा लिया.

इस दौरान उनके साथ जदयू विधायक रणधीर कुमार सोनी, जिलाध्यक्ष अंजनी कुमार, लोजपा जिलाध्यक्ष इमाम गजाली, निवास मुखिया, निशि गिरी, ब्रह्मदेव महतो सहित कई अन्य एनडीए नेता मौजूद रहे. मौके पर प्रभारी मंत्री ने विभिन्न योजनाओं का चल रहे कार्यों को लेकर वहां मौजूद अधिकारियों को कई अहम निर्देश दिये.
इसके साथ ही कार्यों की गुणवत्ता को लेकर विशेष सावधानी बरतने की भी चेतावनी दी. एनडीए नेताओं के अलावा डीएम इनायत खान एवं एसपी दयाशंकर द्वारा भी वहां जायजा लिया गया और मुख्यमंत्री के आगमन के दौरान चाक-चौबंद व्यवस्था के प्रति सजगता को लेकर सभी अधिकारियों को निर्देशित किया गया.
सभी दंडाधिकारियों को निर्देश
सभी दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी को यूनिफॉर्म में रहने का निर्देश दिया गया है. सुबह 09:00 बजे तक सभी अपने प्रतिनियुक्ति स्थल पर विधि-व्यवस्था की कमान संभालेंगे. डीएम इनायत खान, एसपी दयाशंकर के द्वारा कार्यक्रम स्थल का सूक्ष्म निरीक्षण किया गया.
कार्यक्रम के दौरान दोपहर 12:00 बजे के पहले दर्शक दीर्घा में स्थान ग्रहण करने को कहा गया है. मंच के पास डी एरिया में प्रवेश निषेध रहेगा. दर्शक दीर्घा में बड़े-बड़े छह एलइडी स्कीन भी लगाये गये हैं. मटोखर दह पर अत्याधुनिक जिला नियंत्रण कक्ष की स्थापना की गयीहै. मटोखर दह के दक्षिणी भाग पर दो हेलिपैड बनाये गये हैं.

Next Article

Exit mobile version