इंस्पायर अवार्ड में विजेता बच्चों को मिले “10 हजार

शेखपुरा : जिले के सीबीएसइ से मान्यता प्राप्त संस्कार पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं ने भारत सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्रालय द्वारा आयोजित इंस्पायर अवार्ड में बेहतर प्रदर्शन करने वाले बच्चों को बैंक खाते में 10 हजार की राशि प्रदान की है. स्कूल में कार्यक्रम आयोजित कर अवार्ड में बेहतर नतीजे देने वाले बच्चों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2019 7:01 AM

शेखपुरा : जिले के सीबीएसइ से मान्यता प्राप्त संस्कार पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं ने भारत सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्रालय द्वारा आयोजित इंस्पायर अवार्ड में बेहतर प्रदर्शन करने वाले बच्चों को बैंक खाते में 10 हजार की राशि प्रदान की है. स्कूल में कार्यक्रम आयोजित कर अवार्ड में बेहतर नतीजे देने वाले बच्चों को सम्मानित भी किया गया. उनकी जमकर हौसला अफजाई की गयी.

विद्यालय के निदेशक विनोद कुमार ने बताया कि स्कूल के दशम वर्ग के छात्र सक्षम सिन्हा, ऋषभ कुमार एवं नवम कक्षा के छात्र चंदन कुमार इस बार वार्ड में बेहतर प्रदर्शन कर विद्यालय के साथ जिले को भी गौरवान्वित किया. उन्होंने बताया कि इन बच्चों को दस हजार की राशि भी बैंक खाते में दिया गया. ताकि यह अपने मॉडल को ठोस रूप देकर जिला स्तरीय विज्ञान प्रदर्शनी में प्रदर्शित कर सकें.

Next Article

Exit mobile version