विजेता खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित

शेखपुरा : शहर के जमालपुर स्थित शिक्षण संस्थान संत कोलंबस पब्लिक स्कूल में कार्यक्रम का आयोजन कर राज्यस्तरीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप में परचम लहराने वाले विद्यालय के खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया. इस दौरान प्राचार्य श्रवण कुमार सिन्हा ने इस चैंपियनशिप में पदक जीतने वाले विद्यालय के पांच खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते हुए उन्हें आगे भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2019 8:56 AM

शेखपुरा : शहर के जमालपुर स्थित शिक्षण संस्थान संत कोलंबस पब्लिक स्कूल में कार्यक्रम का आयोजन कर राज्यस्तरीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप में परचम लहराने वाले विद्यालय के खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया. इस दौरान प्राचार्य श्रवण कुमार सिन्हा ने इस चैंपियनशिप में पदक जीतने वाले विद्यालय के पांच खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते हुए उन्हें आगे भी कड़ी मेहनत से अपने लक्ष्य को हासिल किये जाने को प्रेरित किया.

गौरतलब है कि आरा में आयोजित राज्यस्तरीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप में शेखपुरा जिले के कुल 15 खिलाड़ियों में पदक हासिल किया था, जिसमें से पदक जीतने वाले पांच खिलाड़ी संत कोलंबस पब्लिक स्कूल के बच्चे हैं. मौके पर प्राचार्य ने ताइक्वांडो प्रशिक्षक कुंदन कुमार की भी सराहना की.
उन्होंने बताया कि इस विद्यालय के दो बच्चों ने स्वर्ण पदक जीता, जिसमें खुशी कुमारी एवं स्वीटी कुमारी शामिल हैं. वहीं राज साक्षी कसक एवं मिस्टी कुमारी ने रजत पदक तथा माही कुमारी ने कांस्य पदक को अपने नाम किया. इन सभी पांचों बच्चों को विद्यालय में भव्य कार्यक्रम का आयोजन कर सम्मानित किया गया. मौके पर प्राचार्य ने कहा कि गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के साथ-साथ बच्चों को विभिन्न कलाओं में बेहतर प्रशिक्षण को लेकर भी विद्यालय प्रशासन द्वारा लगातार कदम उठाए जा रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version