राजग को जनता ने सबक सिखाया : शंभु

* जीत के जश्न में डूबे रहे लोगशेखपुरा : महाराजगंज लोकसभा चुनाव में राजद प्रत्याशी प्रभुनाथ सिंह की जीत पर अपने समर्थकों के साथ जश्न मना रहे पार्टी नेता शंभु यादव ने कहा कि बिहार में विपक्ष की राजनीति को यह जीत नयी दिशा देगा. उन्होंने कहा कि लोकसभा का यह जीत सूबे बिहार की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2013 1:46 PM

* जीत के जश्न में डूबे रहे लोग
शेखपुरा : महाराजगंज लोकसभा चुनाव में राजद प्रत्याशी प्रभुनाथ सिंह की जीत पर अपने समर्थकों के साथ जश्न मना रहे पार्टी नेता शंभु यादव ने कहा कि बिहार में विपक्ष की राजनीति को यह जीत नयी दिशा देगा. उन्होंने कहा कि लोकसभा का यह जीत सूबे बिहार की जनता की भावनाओं की जीत है.

उन्होंने कहा कि सुशासन के नाम पर राज्य में चलाये जा रहे हिटलर शासन को जनता, पंचायत प्रतिनिधि एवं नियोजित कर्मियों ने बखूबी समझा और महाराजगंज चुनाव में सुशासन की ढकोसला करने वाली सरकार को सबक सिखाने का काम किया है. शहर के स्टेशन के समीप राजद नेता शंभु यादव, विजय पासवान, प्रमोद पासवान, लट्टु यादव, मो इसामउद्दीन, आनंदी ठाकुर, रानी देवी, जगदीश यादव, उपेंद्र यादव समेत अन्य नेताओं के साथ दर्जनों लोग मौजूद थे.

नेताओं ने एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगा कर बधाई दी एवं मुंह मीठा कराया. नेताओं ने जम कर आतिशबाजी भी की. उधर, अरियरी के महुली बाजार में राजद नेता परशुराम यादव के नेतृत्व में अन्य समर्थकों के लालू प्रसाद, राबड़ी देवी एवं शंभु यादव की जयकार से महुली बाजार गूंज उठा.

Next Article

Exit mobile version