नक्सलियों ने शिवहर में दो बसों को फूंक डाला

पटना: बिहार के शिवहर जिले में नक्सलियों ने बुधवार की सुबह दो बसों में आग लगा दी. वारदात की सूचना मिलते ही इलाके के लोग दशहत में आ गये है. पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गयी है. इससे पहले नक्सलियों ने गया जिले के बाराचट्टी क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 27, 2015 1:36 PM

पटना: बिहार के शिवहर जिले में नक्सलियों ने बुधवार की सुबह दो बसों में आग लगा दी. वारदात की सूचना मिलते ही इलाके के लोग दशहत में आ गये है. पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गयी है. इससे पहले नक्सलियों ने गया जिले के बाराचट्टी क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक महिला नक्सली के मारे जाने के विरोध में दो दिनों के बंद का एलान किया था. इस दौरान नक्सलियों ने हिंसक प्रदर्शन करते हुए बिहार व झारखंड में अनेक गाड़ियों को फूंक दिया था.

जानकारी के मुताबिक आज सुबह करीब चार बजे के आसपास नक्सलियों ने शिवहर जिले में दो बसों को फूंक दिया. हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की सूचना है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और मामले की छानबीन में जुट गई है. नक्सली वारदात के बाद शिवहर जिले में लोगों में दहशत फैल गया है. इससे पहले सोमवार को गया जिले से गुजरने वाली जीटी रोड पर नक्सलियों ने दो दिवसीय बंद के दौरान कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया था.

Next Article

Exit mobile version