आवेदन नहीं लेने पर कर्मियों का विरोध

शिवहरः नगर स्थित डाकघर में शुक्रवार को स्पीड पोस्ट लेने से कर्मियों ने इनकार कर दिया. इससे क्षुब्ध आवेदकों ने जम कर विरोध किया. दरभंगा से आये मनोज कुमार मिश्र, आशुतोष कुमार पाठक व सुजय कुमार ने बताया कि वे लोग सुबह 8 बजे से कतार में खड़े है. वहीं, सीतामढ़ी के डुमरा निवासी शंभुनाथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 3, 2013 4:23 AM

शिवहरः नगर स्थित डाकघर में शुक्रवार को स्पीड पोस्ट लेने से कर्मियों ने इनकार कर दिया. इससे क्षुब्ध आवेदकों ने जम कर विरोध किया. दरभंगा से आये मनोज कुमार मिश्र, आशुतोष कुमार पाठक व सुजय कुमार ने बताया कि वे लोग सुबह 8 बजे से कतार में खड़े है.

वहीं, सीतामढ़ी के डुमरा निवासी शंभुनाथ झा, दिग्विजय झा व हरिकृष्ण कुमार ने बताया कि डाक कर्मियों द्वारा 12.30 बजे तक स्पीड पोस्ट किया गया. उसके बाद बंद कर दिया गया. कर्मियों द्वारा कतार में खड़े लोगों से अगले दिन आने की बात कह बैरंग लौटा दिया गया. बताया कि डाक कर्मियों ने काम करना बंद कर अपने कक्ष को अंदर से बंद कर लिया.

कहते हैं डाक बाबू
डाक बाबू ने बताया कि स्थानीय व्यवहार न्यायालय में कर्मियों की बहाली के लिए आवेदन लेने का शुक्रवार को अंतिम दिन है. 5 बजे तक स्पीड पोस्ट कोर्ट के हवाले कर देना है. उसके बाद बहाली का आवेदन नहीं लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version