आर्म्स समेत तीन गिरफ्तार

शिवहर : पुलिस ने रंगदारी कांड का खुलासा कर लिया है. इस मामले में सीतामढ़ी जिला के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के तिलक ताजपुर गांव निवासी विनय कुमार, रीगा थाना क्षेत्र के उफरौलिया टोला कुशमारी निवासी अरुण कुमार भगत एवं शिवहर जिला कें पिपराही थाना क्षेत्र के मीनापुर बलहा निवासी अजय गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 26, 2020 2:33 AM

शिवहर : पुलिस ने रंगदारी कांड का खुलासा कर लिया है. इस मामले में सीतामढ़ी जिला के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के तिलक ताजपुर गांव निवासी विनय कुमार, रीगा थाना क्षेत्र के उफरौलिया टोला कुशमारी निवासी अरुण कुमार भगत एवं शिवहर जिला कें पिपराही थाना क्षेत्र के मीनापुर बलहा निवासी अजय गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में पुलिस ने एक देसी पिस्टल, एक कारतूस, एक मैगजीन एवं दो मोबाइल बरामद किया है. एसपी संतोष कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि पिपराही थाना क्षेत्र के कमरौली निवासी अजय कुमार साह से अज्ञात अपराधियों ने मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी देते हुए रंगदारी की मांग की गयी थी. इस मामले में 20 जनवरी 2020 को मामला दर्ज कर पुलिस अनुसंधान शुरू की गयी थी. कांड के खुलासा के लिए टीम गठित किया गया.
टीम ने के वैज्ञानिक एवं परंपरागत पद्धति का उपयोग करते हुए कांड का खुलासा कर लिया है. प्राप्त सूचना के आधार पर उक्त तीनों अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गयी. गिरफ्तार अपराधी अरुण कुमार भगत के विरुद्ध सीतामढ़ी जिला के रुन्नीसैदपुर, पुनौरा, बेलसंड, डुमरा थाना में हत्या, रंगदारी समेत कई मामलें दर्ज है. जिसमें वह वांछित था. इसका अापराधिक इतिहास रहा है.
कहा कि कांड के खुलासा में शामिल पदाधिकारियों एवं कर्मियों को इस सराहनीय कार्य के लिए पुरस्कृत किया जाएगा. उन्होंने बताया कि मीनापुर बलहा निवासी अजय गुप्ता इस पूरे मामले में लाइनर का काम किया है. इसी ने बादी का मोबाइल नंबर एवं सूचना मुहैया अपराधियों को करायी थी.

Next Article

Exit mobile version