वार्ड 14 में राजद कार्यकर्ताओं ने चलाया सदस्यता अभियान

शिवहर : राष्ट्रीय जनता दल के शिवहर प्रखंड अध्यक्ष विश्वनाथ प्रसाद मधुकर के नेतृत्व में तथा राजद के जिला व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद गुप्ता की मौजूदगी में राजद का सदस्यता अभियान चलाया गया. नगर पंचायत वार्ड 14 में अनुसूचित जाति टोला स्थित महेश महतो के आवास पर दर्जनों लोगों को राजद की सदस्यता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 11, 2019 12:47 AM

शिवहर : राष्ट्रीय जनता दल के शिवहर प्रखंड अध्यक्ष विश्वनाथ प्रसाद मधुकर के नेतृत्व में तथा राजद के जिला व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद गुप्ता की मौजूदगी में राजद का सदस्यता अभियान चलाया गया. नगर पंचायत वार्ड 14 में अनुसूचित जाति टोला स्थित महेश महतो के आवास पर दर्जनों लोगों को राजद की सदस्यता ग्रहण करायी गयी.

इस दौरान राजद के शिवहर प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि प्रखंड क्षेत्र के सभी बूथों पर 4/4 सक्रिय सदस्य को शामिल कर राजद के सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया गया था. निर्धारित लक्ष्य पूर्ण हो गया है. उन्होंने कहा कि महेश महतो, बैजू कुमार महतो,मूनटुन पासवान, राकेश शाह, बेचन कुमार,संजय कुमार समेत दर्जनों लोगों को राजद की सदस्यता दिलाई गयी है.

मौके पर जिला राजद प्रवक्ता सह शिवहर प्रखंड प्रभारी प्रेम शंकर पटेल एवं सह प्रभारी शमीर राज ने राजद के शिवहर प्रखंड अध्यक्ष के कार्यों की सराहना की है.

Next Article

Exit mobile version