जमीन के विवाद में हुई मारपीट एक दर्जन घायल, बच्ची की मौत

शिवहर के पिपराही थाना क्षेत्र के ललुआ गांव की घटना मारपीट में दो बच्चे भी हुए थे घायल, एक की इलाज के क्रम में हुई मौत शिवहर/पिपराही : पिपराही थाना क्षेत्र के ललुआ गांव में जमीन संबंधी विवाद में जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक डेढ़ वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी. वहीं करीब एक दर्जन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 10, 2019 1:14 AM

शिवहर के पिपराही थाना क्षेत्र के ललुआ गांव की घटना

मारपीट में दो बच्चे भी हुए थे घायल, एक की इलाज के क्रम में हुई मौत

शिवहर/पिपराही : पिपराही थाना क्षेत्र के ललुआ गांव में जमीन संबंधी विवाद में जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक डेढ़ वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी. वहीं करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

घायलों का इलाज पुराना सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. घायलों में ललुआ निवासी राकेश यादव, नवल यादव, रामबहादुर यादव, राज किशोर यादव, प्रेमा देवी, राम नारायण यादव, नवीन यादव, नवल यादव एवं उसका करीब पांच वर्षीय पुत्र अंकित कुमार, शामिल हैं. मृत बच्ची नवीन राय की पुत्री डेढ़ वर्षीय सुप्रिया कुमारी है.

घायलों में प्रेमा देवी व दूसरे बच्चों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. मारपीट की इस घटना में लाठी, डंडा व तेज धारदार हथियार चलाने की बात कही जा रही है. विवाद में एक दो साल के बच्चों को भी लोगों ने नहीं बख्शा है. बच्चों की हालत देखकर कोई भी संजीदा व्यक्ति मर्माहत हो जा रहा है. पीड़ित राम नारायण यादव व हरि नारायण यादव के बीच पूर्व से जमीन संबंधी विवाद चल रहा है. जिसमें घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. घटना में पीड़ित राम नारायण यादव के घर में दूसरे पक्ष के लोगों ने आग भी लगा दी. इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराने की तैयारी की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version