बच्चा चोर कहकर युवक को पीटा, भर्ती

पुपरी : क्षेत्र में तेजी से फैल रहे बच्चा चोरी के अफवाह को लेकर निर्दोष लोग इसके शिकार हो रहे हैं. जिसके अंतर्गत जहां शनिवार को पुपरी स्थित सिंगियाही रोड में बच्चा चोर कहकर एक विक्षिप्त महिला को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. वहीं शुक्रवार की देर रात आवापुर में एक युवक की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 15, 2019 2:25 AM

पुपरी : क्षेत्र में तेजी से फैल रहे बच्चा चोरी के अफवाह को लेकर निर्दोष लोग इसके शिकार हो रहे हैं. जिसके अंतर्गत जहां शनिवार को पुपरी स्थित सिंगियाही रोड में बच्चा चोर कहकर एक विक्षिप्त महिला को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. वहीं शुक्रवार की देर रात आवापुर में एक युवक की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी.

जानकारी के अनुसार, किशनगंज से भटकी एक विक्षिप्त महिला विद्या देवी को सिंगियाही रोड में बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया. जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया. वहीं दूसरी ओर बाहर से तीन साल पर अपने घर लौटे आवापुर निवासी लक्ष्मी राय के पुत्र कन्हैया राय को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर जमकर पिटाई कर दिया. हल्ला होने पर जुटे ग्रामीणों द्वारा उसकी पहचान करने के बाद उसे छोड़ दिया गया. ग्रामीणों की मार से जख्मी कन्हैया को परिजनों द्वारा इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया है.

Next Article

Exit mobile version