शिवहर : केंद्र सरकार के लाभार्थी के घर पर दीप जलायेगी भाजपा

शिवहर : भारतीय जनता पार्टी की जिला इकाई की एक बैठक आयोजित की गयी, जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष संजीव कुमार पांडेय ने की. बैठक में आगामी कार्यक्रम की तैयारी की समीक्षा की गयी. इस दौरान बैठक में निर्णय लिया गया कि 26 फरवरी की शाम केंद्र सरकार के लाभार्थियों के घर पर 11 हजार दीपक जलाया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 26, 2019 9:31 AM

शिवहर : भारतीय जनता पार्टी की जिला इकाई की एक बैठक आयोजित की गयी, जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष संजीव कुमार पांडेय ने की. बैठक में आगामी कार्यक्रम की तैयारी की समीक्षा की गयी. इस दौरान बैठक में निर्णय लिया गया कि 26 फरवरी की शाम केंद्र सरकार के लाभार्थियों के घर पर 11 हजार दीपक जलाया जायेगा. इस अवसर पर डुमरी कटसरी प्रखंड की लालगढ़ पंचायत के लालगढ़ कस्बा दलित बस्ती में दीपक जलेगी. उक्त तिथि को कार्यक्रम की सफलता के लिए सांसद रमा देवी भी शामिल होंगी. वहीं, बैठक में 28 फरवरी को शिवहर के सिनेमा हॉल रोड स्थि त एक मीटिंग हॉल में ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के तहत मोदी एप के जरिये सीधा संवाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे.

बैठक में यह भी बताया गया कि एक मार्च को बाबा भुवनेश्वरनाथ देकुली धाम मंदिर से मोटर साइकिल रैली जिले के सभी प्रखंड में भ्रमण करेगी. साथ ही तीन मार्च को एनडीए की महासंकल्प रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को सुनने के लिए हजारों कार्यकर्ता पटना के गांधी मैदान के लिए प्रस्था न करेंगे. जबकि, 26 फरवरी को सुबह 11 बजे शिवहर पोस्ट ऑफिस में पासपोर्ट ऑफिस का शुभारंभ सांसद रमा देवी द्वारा किया जायेगा.बैठक में बताया गया कि तरियानी प्रखंड में सांसद रमा देवी के प्रयास से 6 करोड़ 80 लाख की लागत से स्वास्थ्य भवन निर्माण के लिए स्वीकृति दी गयी है, जिसके लिए उन्हें जिला भाजपाइयों ने बधाई दी.

मौके पर जिला उपाध्यक्ष रमाशंकर सिंह, महामंत्री रामकृपाल शर्मा , अनिल कुमार सिंह, शिवशंकर प्रसाद गुप्ता, लोकसभा मीडिया प्रभारी सह जिला प्रवक्ता विनय कुमार सिंह, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष धीरज सिंह चौहान, योगेंद्र प्रसाद गुप्ता, विधानसभा विस्तार महेश प्रसाद, सांसद प्रतिनिधि राजेश कुमार राजु,सत्य नारायण सिंह समेत अन्य मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version