दहेज के लिए नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या, प्राथमिकी दर्ज

छपरा:बिहार के छपरामें भगवान बाजार थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या चार स्थित श्याम चौक के समीप बीती रात एक महिला की गला दबाकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला भगवान बाजार थाना क्षेत्र के गुदरी राय चौक निवासी श्याम लाल मांझी की पुत्री पूनम उर्फ पल्लवी बतायी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 30, 2019 3:02 PM

छपरा:बिहार के छपरामें भगवान बाजार थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या चार स्थित श्याम चौक के समीप बीती रात एक महिला की गला दबाकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला भगवान बाजार थाना क्षेत्र के गुदरी राय चौक निवासी श्याम लाल मांझी की पुत्री पूनम उर्फ पल्लवी बतायी जाती है. इसी महीने 12 दिसंबर को पल्लवी की शादी नवीन कुमार से हुई थी.

मृतिका के छोटे भाई ने भगवान बाजार थाना के समक्ष प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा है कि लड़का पक्ष के लोग मुख्य रूप से दाउदपुर थाना क्षेत्र के बेलदारी गांव निवासी है. जबकि, छपरा में भी अपना मकान बनाकर वह काफी सालों से रह रहे हैं. दोनों की शादी को लेकर हम लोग काफी खुश थे. दोनों पक्षों को गोरखपुर में ही बुलाकर धूमधाम से शादी समारोह किया गया था. शादी के बाद वह पुनः छपरा अपने घर पर रह रहे थे. दस दिनों तक सबकुछ ठीक ठाक चला उसके बाद दहेज की लालच को लेकर प्रतिदिन मेरी बहन को प्रताड़ित किया जा रहा था.

परिजनों का कहना है कि दहेज की लालच में ही हत्या की गयी है. प्राथमिकी के बाद लड़का पक्ष के सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गये हैं. भगवान बाजार थाना की पुलिस दर्ज प्राथमिकी के आधार मामले की छानबीन कर रही है. शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया गया. वहीं फरार घर वालों की भी खोजबीन की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version