छपरा : थाने में जब्त बाइक को बेचनेवाला कांस्टेबल गिरफ्तार, गया जेल

छपरा (सारण) : चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने व चोरों को पकड़ने के लिए शपथ लेनेवाले एक पुलिसकर्मी को बाइक चोरी के जुर्म में एसपी हरकिशोर राय ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है. इसके साथ ही बाइक के खरीदार अवैध शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. गिरफ्तार पुलिसकर्मी रमेश कुमार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 23, 2019 9:03 AM
छपरा (सारण) : चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने व चोरों को पकड़ने के लिए शपथ लेनेवाले एक पुलिसकर्मी को बाइक चोरी के जुर्म में एसपी हरकिशोर राय ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है. इसके साथ ही बाइक के खरीदार अवैध शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.
गिरफ्तार पुलिसकर्मी रमेश कुमार उर्फ आदित्य बताया जाता है, जो नगर थाने में ही पोस्टेड है. वह एसआइटी का भी सदस्य है. इससे पूर्व वह पैंथर मोबाइल में भी रह चुका है. वहीं, गिरफ्तार शराब कारोबारी नगर थाना क्षेत्र के तेलपा मोहल्ला निवासी सुमित चौधरी बताया जाता है. जानकारी के अनुसार, शराब कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी अभियान में उस बाइक को नगर थाने की पुलिस ने जब्त किया था. जब्त बाइक को कांस्टेबल आदित्य ने तेलपा निवासी सुमित को 20 हजार रुपये में बेच दिया. इसकी जानकारी मिलने पर उसे िगरफ्तार कर लिया गया.

Next Article

Exit mobile version