सारण : राम-जानकी मंदिर से दो करोड़ की मूर्तियां चोरी

मढ़ौरा (सारण) : भावलपुर गांव में स्थित राम-जानकी ठाकुरबाड़ी से अष्टधातु की राम-सीता की मूर्तियां चोरी हो गयी हैं. गुरुवार को मंदिर के पुजारी ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. चोरी गयी मूर्तियों की अनुमानित कीमत दो करोड़ बतायी गयी है. मंदिर के पुजारी को गुरुवार की सुबह में इसकी जानकारी तब हुई जब वह मंदिर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2018 8:31 AM
मढ़ौरा (सारण) : भावलपुर गांव में स्थित राम-जानकी ठाकुरबाड़ी से अष्टधातु की राम-सीता की मूर्तियां चोरी हो गयी हैं. गुरुवार को मंदिर के पुजारी ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. चोरी गयी मूर्तियों की अनुमानित कीमत दो करोड़ बतायी गयी है. मंदिर के पुजारी को गुरुवार की सुबह में इसकी जानकारी तब हुई जब वह मंदिर में सफाई करने के लिए गये. चोरों ने मंदिर का ताला तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. मढ़ाैरा एसडीपीओ व सारण के एसपी को इसकी सूचना दी गयी.
इसके बाद एसपी हरकिशोर राय के निर्देश पर एसडीपीओ ने मामले की जांच की. थानाध्यक्ष ने बताया कि सुबह साढ़े छह बजे मंदिर के पुजारी जब मंदिर के अंदर गये तब चोरी की घटना की जानकारी हुई. चोरों ने मंदिर के बाहरी ग्रिल का ताला काटकर मुख्य मंदिर का दरवाजा तोड़ दिया. इसके बाद मूर्तियों को लेकर फरार हो गये. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version