युवती से पहले दुष्कर्म और अब पूरे परिवार को तबाह करने की मिल रही धमकी

छपरा : दुष्कर्म पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस अधीक्षक से मिल कर अपने परिवार के जान-माल की रक्षा की गुहार मंगलवार को लगायी है. महिला ने बताया कि दबंग दुष्कर्म के आरोपित उसके परिवार को तबाह करने की धमकी दे रहे हैं. महिला ने एसपी से गुहार लगायी कि परिवार के सदस्यों की हत्या […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 4, 2018 6:35 PM

छपरा : दुष्कर्म पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस अधीक्षक से मिल कर अपने परिवार के जान-माल की रक्षा की गुहार मंगलवार को लगायी है. महिला ने बताया कि दबंग दुष्कर्म के आरोपित उसके परिवार को तबाह करने की धमकी दे रहे हैं. महिला ने एसपी से गुहार लगायी कि परिवार के सदस्यों की हत्या होने से बचाइए. यह मामला बनियापुर थाना क्षेत्र की है.

एसपी को दिये गये पत्र में महिला ने कहा है कि हरपुरपुर ग्राम निवासी अमरनाथ सिंह के पुत्र पंकज सिंह नामक एक युवक ने एक युवती के साथ दुष्कर्म किया. फिर ब्लैकमेलिंग और लगातार शारीरिक शोषण का सिलसिला जारी रखा. गर्भवती होने के बाद लड़की के पिता ने मुकदमा किया, जिसमें कोर्ट ने कुर्की जब्ती का आदेश दिया. पुलिस ने कुर्की-जब्ती तो किया, लेकिन उसके बाद पूरे परिवार की हत्या की धमकी ने पीड़ित परिवार की आंखों की नींद उड़ा दी है.

दुष्कर्म के आरोपित ने फोन पर यह धमकी दे रहा है कि तुम लोग या तो घर से छोड़कर भाग जाओ नहीं तो, हत्या के लिए तैयार रहो. आरोपी की धमकी से पूरा परिवार दहशत एवं आतंक के साये में जी रहा है. पीड़िता की मां ने एसपी को बताया कि आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है और चचेरा भाई उसके दरवाजे पर आकर धमकी दे रहा है तथा अभद्र व्यवहार कर रहा है. इस वजह से पीड़ित बच्ची की शादी की चिंता भी मां-बाप को सता रही है. पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने इस मामले में पीड़ित परिवार को सुरक्षा प्रदान करने और आरोपित को शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है.

Next Article

Exit mobile version