दो युवतियों के अपहरण का मामला हुआ दर्ज

छपरा (कोर्ट) : जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र से एक शादीशुदा महिला एवं एक लड़की का अपहरण कर लिये जाने का मामला सीजेएम कोर्ट में दाखिल कराया गया है. सीजेएम ने दोनों मामलों में संबंधित थानाध्यक्ष से जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करने का आदेश दिया है. पहला मामला दरियापुर थाना क्षेत्र के हुकराहा निवासी अनवर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2018 1:03 AM

छपरा (कोर्ट) : जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र से एक शादीशुदा महिला एवं एक लड़की का अपहरण कर लिये जाने का मामला सीजेएम कोर्ट में दाखिल कराया गया है. सीजेएम ने दोनों मामलों में संबंधित थानाध्यक्ष से जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करने का आदेश दिया है. पहला मामला दरियापुर थाना क्षेत्र के हुकराहा निवासी अनवर अली ने दाखिल कराते हुए अपने संबंधी परसा थाना क्षेत्र के अन्याय निवासी मोहम्मद निमाजुद्दीन को आरोपित किया है. आरोप में कहा है कि उसका पुत्र सऊदी अरब में नौकरी करता है और उसकी बीबी उनके साथ गांव में रहती है को उसके संबंधी ने बहला फुसलाकर उसका अपहरण कर लिया है.

वह पतोहू के साथ घर में रखे नकद और कीमती वस्त्र आभूषण भी साथ लेकर गया है. वहीं दूसरा मामला जलालपुर थाना क्षेत्र के इनामीपुर निवासी एक महिला दर्ज कराया है, जिसने अपनी नाबालिग पुत्री का अपहरण कर लिये जाने का आरोप अपने ग्रामीण सुनील कुमार राम एवं उसके परिजनों पर लगायी है. आरोप है कि सुनील की घर की महिला जरूरी कार्य के लिए उसकी पुत्री को घर से बुलाकर अपने घर ले गयी और उसका अपहरण कर लिया. जब वह उनसे पूछताछ करने गयी तो पहले वे लोग बहाना बनाये, लेकिन दबाव देने पर उसके साथ मारपीट किया और कहा कि तुम एक लाख रुपया दो तो तुम्हारी बेटी मिलेगी अन्यथा उसे अधिक दाम में बेच देंगे. उसने थाना पर जाकर प्रभारी से सारी बात बतायी और आवेदन भी दिया, परंतु उनके द्वारा कोई कार्रवाई नहीं होने पर कोर्ट की शरण में आयी है.

Next Article

Exit mobile version