बिहार : सारण में 32 लाख का प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद, इलाहाबाद से लायी जा रही थी दवा

सारण (मांझी) : बिहारमें सारणके मांझीमें पुलिस ने जयप्रभा सेतु के एप्रोच मोड़ से वाहन चेकिंग के दौरान मंगलवार को 245 पेटी प्रतिबंधित कफ सिरप फेंसाडील से लदे एक ट्रक को जब्त कर लिया. पुलिस ने ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है. घटना मंगलवार की अहले सुबह की है. थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 6, 2018 9:46 PM

सारण (मांझी) : बिहारमें सारणके मांझीमें पुलिस ने जयप्रभा सेतु के एप्रोच मोड़ से वाहन चेकिंग के दौरान मंगलवार को 245 पेटी प्रतिबंधित कफ सिरप फेंसाडील से लदे एक ट्रक को जब्त कर लिया. पुलिस ने ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है. घटना मंगलवार की अहले सुबह की है.

थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने बताया कि उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद से प्याज लदा ट्रक जय प्रभा सेतु के एप्रोच मोड़ से गुजर रहा था, तभी वहां तैनात पुलिसकर्मियों को आशंका हुई. पुलिस ने ट्रक की जांच की, तो प्याज के बोरे के अंदर छिपा कर रखी गयी प्रतिबंधित दवा का कार्टन दिखाई पड़ा. गिरफ्तार चालक ने पूछताछ में बताया कि उक्त कफ सिरप इलाहाबाद से बंगाल ले जाया जा रहा था. जब्त दवा की कीमत लगभग 32 लाख रुपये है. गिरफ्तार चालक यूपी के वाराणसी जिलांतर्गत चोला थाना क्षेत्र के खुटाहा निवासी भोलानाथ राज का पुत्र हंसराज बताया जाता है.

Next Article

Exit mobile version