मैरवा में दंपति से डेढ़ लाख की लूट, दहशत

मैरवा : स्थानीय बैंक से डेढ़ लाख रुपये निकालकर अपने घर जा रहे एक दंपती से बदमाशों ने रुपये लूट लिया. यह घटना थाना क्षेत्र के वार्ड नं 12 में बुधवार को दोपहर में बहुचक मोड़ के पास घटित हुई. एक सप्ताह में इसी स्थान पर लूट की यह दूसरी घटना है. उक्त मामले में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2018 5:42 AM

मैरवा : स्थानीय बैंक से डेढ़ लाख रुपये निकालकर अपने घर जा रहे एक दंपती से बदमाशों ने रुपये लूट लिया. यह घटना थाना क्षेत्र के वार्ड नं 12 में बुधवार को दोपहर में बहुचक मोड़ के पास घटित हुई. एक सप्ताह में इसी स्थान पर लूट की यह दूसरी घटना है. उक्त मामले में बताया गया कि इंग्लिस गांव के आसुदृौला खान अपनी बेटी की शादी की तैयारी के लिए बुधवार को यूबीआई बैंक से से एक लाख निकाला. फिर पंजाब बैंक से 49 हजार निकाले. सभी रुपये अपनी पत्नी के बैग में रख कर बाइक से घर जाने लगे.

अभी वह जैसे ही गुठनी मोड़ से 50 कदम दक्षिण बहुचक मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि सामने से एक बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंचे. अभी दपंती कुछ समझ पाते इतने पिस्टल का भय दिखा महिला के पास मौजूद रुपये से भरा बैग छिन कर फरार हो गये. पीड़ित अपनी बाइक घुमाकर पीछा करता तब तक वे गायब हो चुके थे. इस घटना की जानकारी पीड़ित ने पुलिस को दी. थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है जांच किया जा रहा है. इधर मैरवा में हो रही लगातार लूट की घटनाओं से ग्रामीणों में भय व्याप्त है.

Next Article

Exit mobile version