CRPF : छपरा के सिपाही ने यूपी के गाजीपुर जिले के ASI को सरकारी राइफल से मार दी गोली

नोएडा : केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की ग्रेटर नोएडा के सुत्याना गांव स्थित 177वीं बटालियन में तैनात एक सहायक उप निरीक्षक को सीआरपीएफ के सिपाही ने मामूली विवाद में गोली मार दी. गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गयी. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुनीति सिंह ने बताया कि थाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 18, 2018 8:21 AM

नोएडा : केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की ग्रेटर नोएडा के सुत्याना गांव स्थित 177वीं बटालियन में तैनात एक सहायक उप निरीक्षक को सीआरपीएफ के सिपाही ने मामूली विवाद में गोली मार दी. गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गयी. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुनीति सिंह ने बताया कि थाना इकोटेक क्षेत्र में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की बटालियन में तैनात सहायक उपनिरीक्षक मनोज कुमार राय की सिपाही संजीव कुमार से किसी बात को लेकर झड़प हो गयी. सिपाही ने सरकारी राइफल से एएसआई को गोली मार दी.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गंभीर हालत में उसे ग्रेटर नोएडा के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि थाना पुलिस ने हत्यारोपी सिपाही संजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त राइफल भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. मालूम हो कि सहायक उपनिरीक्षक मनोज कुमार राय मूल रूप से बिहार से सटे गाजीपुर जिले के मोहम्मदाबाद के निवासी थे. वहीं, सीआरपीएफ में तैनात सिपाही बिहार के छपरा जिले के नया गांव का रहनेवाला है.

Next Article

Exit mobile version