झोला छाप डॉक्टर ने किशोरी से किया रेप

उजियारपुर : थाना क्षेत्र के एक गांव में (झोला छाप डॉक्टर) ग्रामीण चिकित्सक ने गांव की एक नाबालिग के घर में घुसकर उसे हवस का शिकार बनाया. घटना शुक्रवार की शाम करीब छह बजे की बतायी गयी है. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता को मेडिकल जांच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2019 12:15 AM

उजियारपुर : थाना क्षेत्र के एक गांव में (झोला छाप डॉक्टर) ग्रामीण चिकित्सक ने गांव की एक नाबालिग के घर में घुसकर उसे हवस का शिकार बनाया. घटना शुक्रवार की शाम करीब छह बजे की बतायी गयी है. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है. आरोपित युवक ग्रामीण चिकित्सक बताया जाता है. इस मामले में पीड़िता की मां के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

दर्ज प्राथमिकी में नाबालिग पीड़िता की मां ने कहा है कि वह शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे अपने पति के इलाज के लिए पुत्र के साथ दूसरे गांव में गयी थी. इसी बीच आरोपित गांव का ही रहने वाला झोला छाप डॉक्टर मो. नजीर का पुत्र आफताब उसके घर पर इलाज का बकाया रुपये मांगने आया. उस वक्त उसकी पुत्री घर में कपड़ा बदल रही थी. उसने इसी बीच पुत्री के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना की जानकारी उसकी पुत्री ने घर पहुंचने पर दी.
दलसिंहसराय एसडीपीओ कुंदन कुमार ने इस संबंध में बताया कि पीड़िता का महिला पुलिस ने बयान लेकर मामला दर्ज किया है. उन्होंने कहा कि आरोपित की गिरफ्तारी कर ली गयी है. उसके विरुद्ध बलात्कार सहित पाक्सो एक्ट एवं एससीएसटी उत्पीड़न का केस दर्ज किया गया है. थानाध्यक्ष शंभुनाथ सिंह ने कहा कि पीड़िता को मेडिकल जांच के बाद न्यायिक प्रक्रिया के लिए भेजा गया है.

Next Article

Exit mobile version