1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. bihar news three children die as boat capsizes in saharsa latest news rjs

Bihar News सहरसा में नाव डूबने से तीन बच्चे की मौत, मरने वालों में एक ही परिवार के दो बच्चे

Bihar News बिहार के सहरसा जिले के सलखुआ थाना के सितुआहा पंचायत के महादेवमठ गांव में सोमवार को दोपहर कोसी की उपधारा में स्नान करने के दौरान तीन बच्चे के डूबने से मौत हो गई. मरने वाले तीन में से दो सोहदर भाई थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bihar News सहरसा में नाव डूबने से तीन बच्चे की मौत
Bihar News सहरसा में नाव डूबने से तीन बच्चे की मौत
प्रतिकात्मक

बिहार के सहरसा में नाव डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में दो सहोदर भाई हैं. यह घटना सहरसा जिले के सलखुआ थाना के सितुआहा पंचायत के महादेवमठ गांव की है. सोमवार को दोपहर महादेवमठ गांव में एक वृद्ध की मौत हो गयी थी. जिसका दाह संस्कार करने के बाद सभी कोसी की उपधारा में स्नान करने लगे. इसी क्रम में उपरोक्त तीनों बच्चे गहरे पानी में चले गये. बच्चों को डूबते देख सभी को बेहोशी की हालत में बाहर निकाल इलाज के लिए सलखुआ अस्पताल ले जाया गया.

जहां इलाज के क्रम में तीनों की मौत हो गई. मृत बच्चे में रामचंद्र प्रसाद सिंह का 12 वर्षीय पुत्र कृष्ण कुमार, वरुण सिंह के दो पुत्र रूपेश कुमार (14 वर्ष) तथा सुदर्शन कुमार(13 वर्ष) शामिल है. घटना की सूचना पर सलखुआ पुलिस एवं सीओ श्याम किशोर यादव अस्पताल पहुंचे व मृत बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया है. इधर, सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है. मौके पर सीओ श्याम किशोर यादव एवं थाना अध्यक्ष गुडू कुमार ने पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. इस बाबत थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों बच्चों को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं अंचलाधिकारी श्याम किशोर यादव ने बताया कि सरकारी नियमानुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुआवजा दिया जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें