सहरसा : सुनसान जगह देख बेटी पर टूट पड़े दरिंदे, जान देकर मां ने बचायी बेटी की अस्मत

सहरसा : सौरबाजार थाना क्षेत्र की नादो पंचायत के खैरा गांव में बीते 19 सितंबर को दरिंदों ने सुनसान पाकर बेटी की अस्मत को लूटने का प्रयास किया. लेकिन, मां उषा देवी अपनी जान की परवाह कि ये बगैर दरिंदों के मंसूबों पर पानी फेर दिया. फलस्वरूप दरिंदों ने उषा देवी की जमकर धुनाई कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 22, 2018 12:34 PM

सहरसा : सौरबाजार थाना क्षेत्र की नादो पंचायत के खैरा गांव में बीते 19 सितंबर को दरिंदों ने सुनसान पाकर बेटी की अस्मत को लूटने का प्रयास किया. लेकिन, मां उषा देवी अपनी जान की परवाह कि ये बगैर दरिंदों के मंसूबों पर पानी फेर दिया. फलस्वरूप दरिंदों ने उषा देवी की जमकर धुनाई कर दी. गहरी चोट आने से वे गंभीर रूप से जख्मी हो गयीं. ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी पहुंचाया गया, जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टर ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. वहां भी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे पटना के लिए रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

थानाध्यक्ष मनीष कुमार रजक से मिली जानकारी के अनुसार, मामले को लेकर मृतका के पति हीरा यादव के आवेदन पर सौरबाजार थाने में रतन यादव, ललन यादव, मदन यादव, पवन यादव, सुरेंद्र यादव और राजेश यादव समेत अन्य अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर पुअनि नागेंद्र राम को अनुसंधान का जिम्मा सौंपा गया था. लेकिन, इलाज के दौरान 21 सितंबर को हुई मौत के बाद पुलिस हरकत में आयी. पुलिस ने इसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए कांड के वांछित अारोपितों पवन यादव और बद्री यादव को हिरासत में ले लिया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष रजक ने बताया कि कांड के अन्य अारोपितों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है. बहुत जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version