मैडम के आरोप लगाने पर घरवालों ने बंद करवायी पढ़ाई, फिर 12वीं की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम

सहरसा : सहरसा जिला के सदर थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी में बारहवीं के छात्र का शव फंदे से लटकते मिला था. इस मामले से पर्दा भी नहीं उठा था कि शहर के गांधीपथ में शुक्रवार की अहले सुबह नवोदय विद्यालय की बारहवीं की एक छात्रा का शव पंखा से झूलता मिला. शव मिलते ही कोहराम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 14, 2018 9:25 PM

सहरसा : सहरसा जिला के सदर थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी में बारहवीं के छात्र का शव फंदे से लटकते मिला था. इस मामले से पर्दा भी नहीं उठा था कि शहर के गांधीपथ में शुक्रवार की अहले सुबह नवोदय विद्यालय की बारहवीं की एक छात्रा का शव पंखा से झूलता मिला. शव मिलते ही कोहराम मच गया. सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जहां शव का पोस्टमार्टम किया गया.

पुलिस ने शव के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है. पांच भाई व तीन बहन में सबसे छोटी युवती ने सुसाइड नोट में अपनी पढ़ाई बंद होने की बात कही है. उसने लिखा है कि एक दिन वह अपने पहचान के ही एक युवक के साथ घर आने के लिए अवकाश लेने मैडम के पास गयी. मैडम ने घर फोन कर किसी युवक के साथ भागने की बात कही. इसके कारण परिवार वाले उसे घर ले आये थे. उन्होंने घटना में किसी की भी दोष नहीं होने की बात कही है.

परिवार वालों ने बताया कि गुरुवार की रात खाना बनाने के बाद सबके साथ खाना खाया और अपनी मां के साथ बरामदे पर सोने चली गयी थी. देर रात वह कब वहां से कमरे में चली गयी. किसी को पता नहीं चला. शुक्रवार की सुबह मां की नींद टूटने पर उसे बिछावन पर नहीं देख खोजबीन की तो उसे पंखा से झूलता पाया गया. जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गयी.

Next Article

Exit mobile version