19.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Patna News: शराबियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, कई पुलिसकर्मी जख्मी, पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त

परसा बाजार थानाध्यक्ष रानी कुमारी को गुप्त सूचना मिली थी कि कुरथौल बाजार में गुप्त रूप से अवैध शराब बेचा जा रहा है. इस सूचना पर थानाध्यक्ष दल बल के साथ कुरथौल में छापामारी करने पहुंची तो पाया कि सड़क किनारे एक झोपड़ी में अवैध शराब बेचा जा रहा है

अजीत, फुलवारी शरीफ़

राजधानी पटना के परसा बाजार थाना पुलिस पर गुरूवार की देर शाम शराब के धंधेबाजों ने कुरथौल मुसहरी में हमला कर दिया. इस हमले में पुलिस के कई वाहनों का शीश टूट गया. शराबियों के हमले में कई पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं. वहीं पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार करते हुए भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त किया है.

झोपड़ी से चल रहा था अवैध शराब का कारोबार

इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि परसा बाजार थानाध्यक्ष रानी कुमारी को गुप्त सूचना मिली थी कि कुरथौल बाजार में गुप्त रूप से अवैध शराब बेचा जा रहा है. इस सूचना पर थानाध्यक्ष दल बल के साथ कुरथौल में छापामारी करने पहुंची तो पाया कि सड़क किनारे एक झोपड़ी में अवैध शराब बेचा जा रहा है. वहां आधे दर्जन से ज्यादा लोग बैठ कर शराब पी रहे हैं.

Also Read: Bihar weather Update: बिहार में ठंड ने दी दस्तक, कोहरे की चादर में लिपटा पटना…
पांच गिरफ्तार

पुलिस ने वहां मौजूद पांच लोगों को अपने कब्जे में करते हुए शराब जब्त कर लिया और जब सभी को वाहन पर लेकर थाना आने लगी तब वहां मौजूद लोगों ने सभी को छुड़ाने के उद्देश्य से पुलिस पर हमला कर दिया. लोगों ने पुलिस पर जम कर पत्थर बरसाने लगे. किसी प्रकार पुलिस बच कर निकल गई मगर लोगों को पत्थर फेंकने से पुलिस वाहन का शीशा टूट गया. थानाध्यक्ष रानी कुमारी ने बताया कि पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है और करीब डेढ़ सौ लीटर अवैध शराब जब्त किया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें