26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Ram Mandir Pran Pratishtha पर बिहार में तेज हुई सियासी हलचलें, बिहार के इस नेता ने खड़े किए ये सवाल

कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नहीं जाने की चर्चा हो रही हैं, जबकि चर्चा इसकी होनी चाहिए थी कि कार्यक्रम में शंकराचार्य क्यों नहीं आ रहे हैं.

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में चारों शंकराचार्य के नहीं आने पर सवाल खड़ा करते हुए विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के संस्थापक मुकेश सहनी ने कहा कि राम मंदिर के कर्ता धर्ता को सोचना चाहिए कि इस कार्यक्रम में शंकराचार्य क्यों नहीं आ रहे? उन्होंने आगे कहा कि ईश्वर पर मेरी आस्था है और आगे भी रहेगा. लेकिन, शंकराचार्य क्यों नहीं आ रहे? इसका राम मंदिर के कर्ता धर्ता को जवाब देना चाहिए.

शंकराचार्य क्यों नहीं आ रहे?

मुकेश सहनी ने कहा कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नहीं जाने की चर्चा हो रही हैं, जबकि चर्चा इसकी होनी चाहिए थी कि कार्यक्रम में शंकराचार्य क्यों नहीं आ रहे हैं.

राम पर राजनीति

मुकेश सहनी ने आगे कहा कि घर में गृह प्रवेश भी पूरी तरह निर्माण कार्य पूरा होने के बाद किया जाता है, लेकिन कहा जा रहा है कि अभी राम मंदिर निर्माण कार्य पूरा भी नहीं हुआ है और प्राण प्रतिष्ठा हो रहा है. अब यह समझने की चीज है कि वे प्रभु को लाना चाहते हैं या राजनीति करना चाहते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें