15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeबिहारपटनाBihar Politics: मंत्री श्रवण कुमार का दावा, जदयू विधायकों को लुभाने के लिए भेजे जा रहे हैं ठेकेदार

Bihar Politics: मंत्री श्रवण कुमार का दावा, जदयू विधायकों को लुभाने के लिए भेजे जा रहे हैं ठेकेदार

मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि वे लोग सभी विधायकों को प्रलोभन दे रहे हैं. इन सभी बातों की जानकारी विधायक हम लोगों को देते रहते हैं. जो काम वे कर रहे हैं उसका फायदा उन लोगों को होने वाला नहीं है.

बिहार में 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट होने वाला है. इस दिन नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की नई सरकार विश्वास मत हासिल करेगी. वहीं इससे पहले राजनीतिक रस्साकशी चरम पर है. जदयू के वरिष्ठ नेता और ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने गुरुवार को इशारों-इशारों में पत्रकारों से बातचीत के दौरान इंडी गठबंधन और खासकर राजद पर जदयू विधायकों को प्रलोभन देने का आरोप लगाया है.

विधायकों को प्रलोभन दिया जा रहा

मंत्री श्रवण कुमार ने यह भी कहा है कि उनके पास कुछ बचा ही नहीं है तो यही सब बात करेंगे. वे जो खबर सभी जगह फैला रहे हैं, उन सभी बातों की जानकारी लोगों को हो रही है. किस ठेकेदार को विधायकों के पास प्रलोभन देने के लिए भेज रहे हैं, उन सभी बातों की जानकारी मिल रही है. लेकिन किसी तरह के प्रलोभन का कोई फायदा नहीं होगा.

प्रलोभन का कोई फायदा नहीं होगा

मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि लेकिन हम लोग उस तरफ नहीं जाते हैं क्योंकि उसमें कोई दम नहीं है. पत्रकारों के सवाल पर मंत्री ने कहा कि वे लोग सभी विधायकों को प्रलोभन दे रहे हैं. इन सभी बातों की जानकारी विधायक हम लोगों को देते रहते हैं. जो काम वे कर रहे हैं उसका फायदा उन लोगों को होने वाला नहीं है. इससे उन लोगों का भविष्य और खराब ही होने वाला है.

नीतीश कुमार के हर निर्णय के साथ खड़ा है जदयू

श्रवण कुमार ने कहा कि जदयू का हर विधायक हमेशा नीतीश कुमार के साथ खड़ा है. जदयू के सभी विधायक पूरी एकता के साथ नीतीश कुमार के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि हमारे विधायक अटूट हैं. वो न कभी टूटते हैं और न ही झुकते हैं.

Also Read: दिल्ली में नीतीश कुमार ने लाल कृष्ण आडवाणी से की मुलाकात, पीएम मोदी-अमित शाह व जेपी नड्डा से मिल चुके हैं सीएम

11 फरवरी को जदयू की बैठक

फ्लोर टेस्ट से पहले 11 फरवरी को होने वाली जदयू की बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि मंत्र विजय चौधरी के आवास पर बैठक होगी. उस दिन पार्टी के सभी विधायक मौजूद रहेंगे. पार्टी का हर विधायक नीतीश कुमार के हर निर्णय के साथ खड़ा है.

Also Read: जदयू नेता राधाचरण सेठ पर ईडी की बड़ी कार्रवाई, जब्त हुईं 26.19 करोड़ की संपत्तियां

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें