17.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनाजीतनराम मांझी की पार्टी एनडीए के साथ, कहा- जहां पीएम नरेंद्र मोदी रहेंगे, पार्टी भी वहीं रहेगी

जीतनराम मांझी की पार्टी एनडीए के साथ, कहा- जहां पीएम नरेंद्र मोदी रहेंगे, पार्टी भी वहीं रहेगी

जीतन राम मांझी की पार्टी हम के मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता श्याम सुंदर शरण ने बताया कि बैठक में तय हुआ है कि पार्टी एनडीए के साथ है और एनडीए के साथ ही रहेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले पर पार्टी को भरोसा है.

बिहार में चल रही सियासी हलचल के बीच पूर्व मुख्यमंत्री व हम के संरक्षक जीतनराम मांझी के आवास पर शनिवार को हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से.) की विधायक दल की बैठक हुई. बैठक में बिहार में चल रही राजनीतिक उठा-पटक पर विचार विमर्श किया गया. पूर्व सीएम ने पार्टी विधायकों से राय-विचार किया. जिसके बाद तय हुआ कि पार्टी एनडीए के साथ ही रहेगी. वहीं, बैठक से पहले हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन ने कहा कि हमारी पार्टी के विधायकों का समर्थन बीजेपी के साथ है. हमारी पार्टी एनडीए में ही रहेगी.

नरेंद्र मोदी जहां रहेंगे, पार्टी भी वहीं रहेगी

वहीं, बैठक के संपन्न होने के बाद हम के मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता श्याम सुंदर शरण ने बताया कि बैठक में तय हुआ है कि पार्टी एनडीए के साथ है और एनडीए के साथ ही रहेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले पर पार्टी को भरोसा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां रहेंगे, पार्टी भी वहीं रहेगी. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संतोष सुमन ने एनडीए के साथ कदम से कदम मिलाकर काम करने का निर्णय लिया है. मौके पर विधायक प्रफुल्ल मांझी, विधायक ज्योति मांझी व विधायक डॉ अनिल कुमार मौजूद थे.

राहुल गांधी के ऑफर पर बोले संतोष सुमन

बैठक के पहले संतोष सुमन ने कहा कि बिहार में नहीं सरकार में उनकी पार्टी की भी भागीदारी होगी. हालांकि उनकी पार्टी से कोई मंत्री बनेगा या नहीं, इस बारे में उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार किया. इस दौरान पत्रकरों ने उनसे जब पूछा कि क्या राहुल गांधी ने फोन कर जीतन राम मांझी को कोई ऑफर दिया है. जिस पर संतोष सुमन अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा कि हम एनडीए छोड़कर नहीं जाने वाले.

अटकलों के बीच मांझी से मिले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

शनिवार की दोपहर होने के बाद मांझी की पार्टी हम को लेकर अटकलों का बाजार गर्म रहा. पूर्व सीएम मांझी व विधायकों के राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से बातचीत को पार्टी ने खारिज किया. इसी अटकलों के बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मांझी के आवास जाकर उनके मुलाकात की. इस मुलाकात को औपचारिक भेंटवार्ता बतायी गयी. मगर, बताया गया कि भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व का संदेश लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी मांझी से मिलने गये थे. किसी भी तरह के संशय और किंतु-परंतु से दूर रहने का स्पष्ट संदेश दिया

Also Read: छोटी पार्टियों को शार्क की तरह खत्म करने की कोशिश कर रही बीजेपी, राजद नेता का भाजपा पर हमला
Also Read: Bihar Political Crisis: बिहार में मची सियासी घमासान के बीच जानिए क्यों चर्चा में हैं जीतन राम मांझी…
Also Read: बिहार: चिराग, जीतनराम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा.. BJP के साथ कितनी मजबूती से खड़े? जानिए NDA की ताजा हलचल..

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें