17.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनापटना में ऑटो लिफ्टर गैंग का शिकार हुआ झारखंड जैप का जवान, लूट के दौरान अपराधियों ने पेट में...

पटना में ऑटो लिफ्टर गैंग का शिकार हुआ झारखंड जैप का जवान, लूट के दौरान अपराधियों ने पेट में घोंपा चाकू

घायल जवान का इलाज मेदांता में चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. घायल जवान विष्णु प्रसाद जयसी मूल रूप से नेपाल के रहने वाले हैं और झारखंड में जैप-1 में कार्यरत हैं.

पटना. ऑटो लिफ्टर गैंग ने कंकड़बाग के डी सेक्टर में झारखंड में तैनात जैप-1 के जवान से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. लूटपाट के दौरान अपराधियों ने जवान के पेट व शरीर के अन्य हिस्सों में चाकू घोंप दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल जवान का इलाज मेदांता में चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. घायल जवान विष्णु प्रसाद जयसी मूल रूप से नेपाल के रहने वाले हैं और झारखंड में जैप-1 में कार्यरत हैं.

जमीन पर लहूलुहान गिरा पड़ा मिला जवान

कंकड़बाग थानाध्यक्ष रविशंकर सिंह ने बताया कि बुधवार की देर रात एक कॉल आया. उसने बताया कि डी सेक्टर में एक युवक को अपराधियों ने चाकू मार दिया और वह जमीन पर लहूलुहान गिरा पड़ा है. घटनास्थल से 100 मीटर की दूरी पर गश्ती की गाड़ी तुरंत पहुंच गयी और घायल को उठाकर मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने बताया कि अपराधियों ने 600 रुपये और मोबाइल लूट लिया है.

छूट्टी पर जा रहे थे नेपाल, करबिगहिया से पकड़े थे ऑटो

घायल जवान ने बताया कि वह छुट्टी पर अपने घर नेपाल जा रहे थे. जनशताब्दी से वह पटना जंक्शन पहुंचे थे. इसके बाद वह करबिगहिया के पास से एक टेंपो पर बैठे. उन्हें अगमकुआं के पास से जय माता दी बस पकड़ना था. कुछ दूर ले जाने के बाद ऑटो चालक ने जाम का बहाना बनाकर गली में घुसा दिया. रास्ते की जानकारी नहीं होने के कारण उन्होंने कुछ नहीं कहा. जैसे ही ऑटो डी सेक्टर में पहुंचा कि पहले सवार तीनों युवक जवान से लूटपाट करने लगे. विरोध करने पर चालक ने चाकू निकाल लिया और ताबड़तोड़ पेट, हाथ और सिर पर वार कर दिया. इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गये और लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गये.

Also Read: मुजफ्फरपुर के किसानों की आमदनी होगी दोगुनी, अब बिहार से सीधा यूरोप पहुंचेगी शाही लीची

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, तीन संदिग्ध हिरासत में

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल के आसपास और करबिगहिया के पास का भी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है. कई संदिग्ध ऑटो के नंबर की जांच चल रही है. वहीं इस घटना के बाद वरीय अधिकारियों ने टीम बना दी है. सूत्र ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों के ऑटो की पहचान हो गयी है. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने इस मामले में संदिग्ध तीन ऑटो चालकों को हिरासत में ले लिया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें