23.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनाबाढ़ हत्याकांड: बरात के स्वागत में खड़े मुखिया को छह अपराधियों ने मारी 15 गोलियां, दारोगा को भी बनाया...

बाढ़ हत्याकांड: बरात के स्वागत में खड़े मुखिया को छह अपराधियों ने मारी 15 गोलियां, दारोगा को भी बनाया निशाना

Bihar News मैरेज हॉल से कुछ दूरी पर बरात पहुंची ही थी कि अचानक पांच-छह अपराधी पैदल आये. एक ने पहले नवनिर्वाचित मुखिया प्रियरंजन कुमार को पीठ पर गोली मारी. इसके बाद चारों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

बाढ़ में छह अपराधियों ने शनिवार की देर रात फिल्मी स्टाइल में हत्याकांड को अंजाम दिया था. अपराधी पैदल आये और दोनों हाथों से पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इसमे नवनिर्वाचित मुखिया प्रियरंजन कुमार उर्फ गोरे लाल यादव, एएसआई समेत तीन लोगों की मौत हो गयी. बाढ़ थाने के बाजितपुर मुहल्ले में हैप्पी मैरेज हॉल के गेट के सामने उस वक्त अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया, जब लोग बाहर बरात के स्वागत में खड़े थे.

मैरेज हॉल से कुछ दूरी पर बरात पहुंची ही थी कि अचानक पांच-छह अपराधी पैदल आये. एक ने पहले नवनिर्वाचित मुखिया प्रियरंजन कुमार को पीठ पर गोली मारी. इसके बाद चारों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान मुखिया को अपराधियों ने कुल 15 गोलियां मारी. यह देख पंडारक थाने के एएसआई राजेश कुमार जैसे ही अपराधियों को पकड़ने के दौड़े कि अपराधियों ने एक के बाद एक तीन गोलियां उनके पैरों में भी दाग दी.

गोली लगते ही एएसआई वहीं गिर गये. इसके बाद अंधाधुंध फायरिंग में मामरखाबाद गांव निवासी लाल बहादुर दास को भी गोली लगी, जिसकी रविवार को पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गयी. पंडारक पूर्वी के मृत मुखिया प्रियरंजन कुमार दो भाई और दो बहन है. वही, पंडारक थाने में तैनात मृत एएसआई राजेश कुमार के पिता का नाम यमुना पसाद है. वह नवादा जिले के हिसुआ के रामपुर टोला गोदरा के रहने वाला थे. वही मृत लाल बहादुर रविदास की पतनी पंडारक में विकास मित्र है.

Also Read: Corona Positive: बिहार में 24 घंटे में मिले 23 नये कोरोना पॉजिटिव, पटना में 13 लोग, एक की मौत

Posted by: Radheshyam Kushwaha

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें